धरम पाजी की सासू मां की तस्वीर देखी है? देखकर समझ जाएंगे क्यों इतनी खूबसूरत हैं ड्रीम गर्ल

आज हम आपको धर्मेंद्र की सासू मां यानी कि हेमा मालिनी की मां से मिलवाने वाले हैं. यकीनन आपने ये तस्वीरें नहीं देखी होंगी.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
धर्मेंद्र और हेमा मालिनी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र की बात आती है तो उनकी पर्सनल लाइफ का जिक्र भी जरूर होता है. धरम पाजी की जिंदगी खुली किताब की तरह रही है. चाहे फिल्मी करियर हो या हेमा मालिनी से दूसरी शादी उन्होंने कभी किसी से कुछ नहीं छिपाया बिंदास तरीके से जिंदगी जीने वाले धर्मेंद्र ने अपने दोनों परिवारों के बीच एक अच्छा बैलेंस रखा और कभी किसी के मन में कोई बात नहीं आने दी. उनकी यही परवरिश आज बच्चों में भी नजर आती है. आपने उनके परिवार की कई तस्वीरें भी देखी होंगी लेकिन आज हम आपको उनके बच्चों या पत्नी की नहीं बल्कि उनकी सासू मां की तस्वीर दिखाने वाले हैं.

धर्मेंद्र की सासू मां की तस्वीर

यहां दी गई तस्वीर में आप हेमा मालिनी को अपनी मां के कंधे पर हाथ रखकर पोज करती नजर आ रही हैं. इन्हें देखकर पता चलता है कि हेमा को बड़ी-बड़ी आंखें और ये खूबसूरती कहां से मिली. हेमा मालिनी की मां का नाम जया चक्रवर्ती था. वही थीं जिन्होंने हेमा मालिनी को ना केवल भरतनाट्यम परफॉर्मर के तौर पर बल्कि एक एक्ट्रेस के तौर पर भी उनके करियर को हमेशा सपोर्ट किया.

Advertisement

करियर में भी सलाह देती रहीं मां

जया अपनी बेटी हेमा को करियर के मामले में हमेशा गाइड करती थीं. हेमा ने एक बार एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी मां ने ही उन्हें बागबान फिल्म साइन करने के लिए कहा था. हेमा ने बताया, मुझे ये रोल साइन करने में बहुत हिचक हो रही थी लेकिन मेरी मां ने कहा, नहीं तुम्हें ये फिल्म करनी चाहिए. ये कहानी बहुत अच्छी है. मैंने कहा ठीक है मैं ये फिल्म करूंगी. इससे पहले मैं फिल्म नहीं कर रही थी. एक लंबे गैप के बाद मैं काम कर रही थी तो मुझे लग रहा था कि मैं ये फिल्म क्यों करूं ? लेकिन मां के कहने पर ये फिल्म की.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Trudeau ने माना, 'Nijjar Murder Case में सबूत नहीं', फिर क्यों India पर लगाते रहे आरोप? | Canada