मिलिए दलेर मेहंदी के बेटे से, खुद को कहता है प्रिंस ऑफ पॉप, साउथ के टच के साथ रिलीज किया नया पंजाबी गाना

दलेर मेहंदी का बेटा भी सिंगिग के मैदान में उतर चुका है. उनका नया गाना इस वक्त चर्चा में है. हाल में उन्होंने पंजाबी गाने में साउथ इंडियन टच के बारे में बताएं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी के बेटे गुरदीप मेहंदी को घूमने का बड़ा शौक है. वह सिंगर के साथ-साथ सॉन्ग राइटर और एक्टर भी हैं. उन्होंने आईएएनएस से एक्सक्लूसिव बात करते हुए बताया कि कैसे वह अपने काम और शौक को पूरा करने के लिए वक्त निकालते हैं. सिंगर ने आईएएनएस से कहा, "मैंने अपने पिता को शो के लिए काफी ट्रैवल करते देखा है. ट्रैवल करने के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि आपको तमाम संस्कृतियों, लोगों, खानों और परंपराओं के बारे में पता चलता है. यह जरूरी नहीं है कि आप अमीर हों तभी ट्रैवल करें. एक सोलो बजट का ट्रिप लग्जरी ट्रिप के जैसा मजा दे सकता है."

गुरदीप ने अपने लेटेस्ट सॉन्ग 'इनिपु' के बारे में भी बात की और बताया कि वह और उनकी टीम कुछ अलग बनाना चाहते थे. सिंगर ने बताया, "इस ट्रैक के पीछे का विचार दो-राज्य की संस्कृतियों से आया. पहले किसी ने कभी सोचा भी नहीं था कि एक सरदार लड़का साउथ इंडियन आउटफिट पहने हुए एक साउथ इंडियन लड़की से बातचीत कर रहा है. 'इनिपु' एक तमिल शब्द है जिसका मतलब है बहुत मीठा".

Advertisement

उन्होंने कहा, "ट्रैक में इंस्ट्रूमेंटेशन का रॉ फॉर्मेट है. हमने जानबूझकर पंजाबी ट्यूनिंग को दूर रखा है. गाने में साउथ का बस थोड़ा सा टच है." 'इनिपु' को सारेगामा के लेबल के तहत रिलीज किया गया है. बता दें कि गुरदीप का गाना 'सहेली' 2014 में रिलीज हुआ और लोगों के बीच छा गया. वह भारत समेत विदेशों में कई शो में परफॉर्म कर चुके हैं. उन्होंने 2013 में सईद नूर की फिल्म 'मेरी शादी कराओ' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में बतौर सरदार लीड रोल में थे. फिल्म में उनके साथ राधिका वैद्य लीड एक्ट्रेस थीं.

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Delhi Rangpuri Case: दिल्ली में एक ही परिवार के 5 लोगों के शव मिलने का राज क्या है?