आलीशान है मीरा राजपूत और शाहिद कपूर का लग्जरी होम, मीरा ने वीडियो में दिखाया अपना फेवरिट रूम

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके शनदार घर की झलक मिल रही है. आपने देखा क्या...

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

शाहिद कपूर अगर बॉलीवुड के मल्टी टैलेंटेड स्टार हैं तो उनकी वाइफ मीरा राजपूत भी किसी फैशनिस्टा से कम नहीं है. जो ब्रांड्स को एंडोर्स भी करती हैं और इंडस्ट्री में अलग पहचान भी रखती हैं. सिर्फ इंस्टाग्राम ही नहीं और भी ऐसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म हैं, जहां उनके चाहने वाले लाखों में हैं. इन प्लेटफॉर्म्स पर मीरा राजपूत अपनी ग्लैमरस लाइफ की झलक शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने डियोर शो में जाने से पहले का एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उनके घर के कुछ खास हिस्सों की झलक भी दिखाई  रही है. कहना गलत नहीं होगा कि मीरा राजपूत का वैनिटी रूम और लॉबी को देखकर रानियों के किसी महल की याद आती है.

ये वीडियो मीरा राजपूत ने अपने यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को उन्होंने टाइटल दिया है. ‘गेट रेडी विद मी'. वीडियो में आप देख सकते हैं कि पहले मीरा राजपूत बिलकुल सिंपल नजर आती हैं. इसके बाद  उनकी टीम उन्हें तैयार करना शुरू करती है. उनका मेकअप और फिर उनका ड्रेसअप होता है. जिसके बाद मीरा राजपूत एकदम एलिगेंट लुक में नजर आती हैं. ऑल ब्लैक आउटफिट के साथ मीरा राजपूत ने बीडेड स्टेटमेंट नेकलेस और डियोर का पर्स कैरी किया है. पीछे बंधे हुए बन और रेड लिपस्टिक के साथ मीरा राजपूत का क्लासी लुक नजर आ रहा है.

पूरी तरह रेडी होने के बाद उन्होंने अपने घर के अलग अलग हिस्सों के आगे पोज भी किया है. उनके मेकअप के दौरान आप उनके वैनिटी रूम की झलक देख ही चुके हैं. एक पोज के दौरान उनके शानदार डुपलेक्स में रखा एंटीक पियानो नजर आ रहा है. बगल से ही चमचमाती हुई काली सीढ़ियां गुजर रही हैं जो मीरा राजपूत के एलिगेंट ब्लैक लुक को और भी ज्यादा कॉम्पलिमेंट कर रही हैं. इसके अलावा घर की दीवारों की जगह ग्लास और वुडन वर्क नजर आ रहा है. यहां से निकलकर मीरा राजपूत आगे बढ़ती हैं लंबी और आलीशान लॉबी नजर आती है. जिसके बाद मीरा राजपूत घर के बाहर निकलती हुई दिखाई देती हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Exit Poll Results 2024 | नतीजों से पहले ही Jammu Kashmir में सरकार बनाने में जुटी BJP