37 साल पहले आई फिल्म डकैत में सनी देओल के साथ किसिंग सीन पर मीनाक्षी शेषाद्रि का आया रिएक्शन, बोलीं- मैं परेशान थी...

मीनाक्षी शेषाद्रि ने 37 साल पहले आई सनी देओल के साथ फिल्म डकैत में किसिंग सीन को लेकर अपना रिएक्शन दिया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
सनी देओल के साथ किसिंग सीन पर मीनाक्षी शेषाद्रि का आया रिएक्शन
नई दिल्ली:

मीनाक्षी शेषाद्रि ने बॉलीवुड में 1983 में फिल्म पेंटर बाबू से एट्री की थी. लेकिन उनकी फिल्म हीरो ने उन्हें रातोंरात सुपरस्टार बना दिया. उन्होंने कई 80 से 90 के दशक की कई फिल्मों में काम किया, जिसमें 1987 में आई एक्शन ड्रामा फिल्म डकैत है, जिसमें वह सनी देओल के साथ नजर आईं. इस मूवी में उनका सनी देओल के साथ एक किसिंग सीन भी चर्चा का विषय था, जिसे सेंसर बोर्ड ने हटा दिया था. वहीं अब इसी को लेकर एक्ट्रेस ने जूम को दिए इंटरव्यू में बात की है. वहीं उन्हें अपनी पहली मूवी सनी देओल के साथ करने के एक्सपीरियंस को भी शेयर किया है. 

उन्होंने कहा, हम दोनों ने एक रोमांटिक गाना किया, जिसमें हम एक नांव में थे और गाना शुरू होने से पहले उन्होंने मुझे किस किया. यह सच में किस था. यह मेरे लिए थोड़ा परेशान करने वाला था क्योंकि मैं बहुत रूढ़िवादी हूं.”

इसके अलावा गदर 2 एक्टर के साथ काम करने को लेकर एक्ट्रेस ने कहा, वह बहुत जेंटलमैन हैं. वह इतने सहज और थे कि उनके साथ काम करना इतना आसान था. सब कुछ इतनी आसानी से हो गया और मुझे लगता है कि यही वजह है कि मैंने उनके साथ जितनी भी फ़िल्में कीं, घायल, घातक और दामिनी, उनमें हमारे बीच बहुत अच्छा तालमेल और समझ थी."

Advertisement

इससे पहले भी साल 2022 में एक्ट्रेस ने सनी देओल के साथ काम करने को लेकर एक इंटरव्यू में कहा, "डकैत में सनी के साथ मेरा एक किसिंग सीन था, जो एक गाने से ठीक पहले होता है. मैं सनी को इसका पूरा श्रेय देती हूं कि उन्होंने इसे बहुत पेशेवर तरीके से किया और मुझे सहज महसूस कराया. लेकिन सेंसर ने उसे काट दिया."

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: 'समर्थ दिव्यांगों को सशक्त बनाएगा' : Union Minister Dr Mansukh Mandaviya