मीनाक्षी शेषाद्रि का बेटा बना नया सेंसेशन, हैंडसम इतना पीछे रह गए बॉलीवुड हीरो, लोग बोले- धर्मेंद्र के बाद यही है 

मीनाक्षी शेषाद्री के एक बेटे भी हैं, जिनका नाम जोश मैसूर है. जोश दिखने में बहुत ही हैंडसम और कूल हैं. जोश की फोटो देखने के बाद लोग उन्हें बॉलीवुड का नया धर्मेंद्र बुलाने लगे हैं. गौरतलब है कि धर्मेंद्र अपने टाइम में फिल्म इंडस्ट्री के सबसे हैंडसम एक्टर्स में से एक थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

मीनाक्षी शेषाद्री अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस थीं. मीनाक्षी ने 90 के दौर में कुछ ऐसी बेहतरीन फिल्मों में काम किया है, जिसे देखना लोग आज भी पसंद करते हैं. मीनाक्षी शेषाद्री की फिल्म 'दामिनी' को लोगों ने काफी पसंद किया था और इस फिल्म में मीनाक्षी का किरदार ऐसा था कि लोग उन्हें 'दामिनी' नाम से ही बुलाने लगे थे. आज भी लोगों के बीच मीनाक्षी इसी नाम से पॉपुलर हैं. मीनाक्षी शेषाद्री भले ही अब फिल्मों में एक्टिव न हों, लेकिन उनके और उनकी लाइफ के बारे में जानने के लिए लोग आज भी इंटरेस्टेड रहते हैं. अगर आप भी मीनाक्षी शेषाद्री के फैन हैं तो हम आपके लिए उनके बेटे जोश मैसूर की फोटो लेकर आए हैं, जिन्हें यकीनन बहुत कम लोगों ने ही देखा होगा.

जी हां, मीनाक्षी शेषाद्री के एक बेटे भी हैं, जिनका नाम जोश मैसूर है. जोश दिखने में बहुत ही हैंडसम और कूल हैं. जोश मैसूर की जो फोटो इस समय सामने आई है, उसमें उन्हें ब्लू स्ट्राइप्स के साथ वाइट शर्ट और उसके ऊपर ब्लेजर पहने हुए देखा जा सकता है. मीनाक्षी शेषाद्री के बेटे जोश इस तस्वीर में स्माइल कर रहे हैं और उनका स्टाइल फोटो में किसी बॉलीवुड हीरो से कम नहीं लग रहा. जोश तस्वीर में बड़े ही डैशिंग दिखाई दे रहे हैं. जोश की फोटो सामने आने पर सोशल मीडिया यूजर्स भी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 

मीनाक्षी शेषाद्री के बेटे जोश मैसूर को देखने के बाद एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, "ये तो सभी स्टार किड्स से ज्यादा हैंडसम है". तो वहीं एक अन्य यूजर लिखते हैं, "अब तक कहां थे आप". इस तरह के ढेरों रिएक्शन फोटो पर आए हैं. तो कैसे लगे आपको दामिनी के बेटे जोश मैसूर? हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Election: Hisar में जनता किसको पहनाएगी जीत का ताज, देखें आज 8 बजे NDTV Election Carnival