मीनाक्षी शेषाद्रि ने बर्थडे पर शेयर की अपनी लेटेस्ट Photo तो फैन्स रह गए शॉक्ड, पूछा- ये आप हो?

मीनाक्षी शेषाद्रि ने कल यानी 16 नवंबर को अपना 58वां जन्मदिन मनाया और इस मौके पर उन्होंने अपनी एक फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
मीनाक्षी शेषाद्री ने शेयर की फोटो
नई दिल्ली:

मीनाक्षी शेषाद्रि अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस थीं. मीनाक्षी शेषाद्रि 80 और 90 के दशक में कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. हालांकि अब एक्ट्रेस फिल्मों से तो दूर हैं, लेकिन समय-समय पर वे सोशल मीडिया पर अपनी उपस्थिति दर्ज करवाती रहती हैं. मीनाक्षी शेषाद्रि ने कल यानी 16 नवंबर को अपना 58वां जन्मदिन मनाया और इस मौके पर उन्होंने अपनी एक फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इस लेटेस्ट फोटो में मीनाक्षी फूलों और गुब्बारों के साथ नजर आ रही हैं.

मीनाक्षी शेषाद्रि ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है, “आप सभी को शुभकामनाओं के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद”. इस पोस्ट में मीनाक्षी व्हाइट कलर की एक टी-शर्ट में दिखाई दे रही हैं. मीनाक्षी ने फोटो में हंसते हुए एक गाल पर हाथ रखकर पोज दिया है. मीनाक्षी शेषाद्रि की इस फोटो को हजारों की संख्या में लोगों ने लाइक किया है. फैन्स और सितारों के भी कमेंट्स पोस्ट पर देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘हैप्पी बर्थडे माय क्वीन', तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, “हैप्पी बर्थडे ब्यूटीफुल मीनाक्षी जी'.

Advertisement

मीनाक्षी शेषाद्रि की इस पोस्ट पर लोग दिल और फायर इमोजी भी कमेंट करके खूब प्यार लुटा रहे हैं. मीनाक्षी ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं. दामिनी, हीरो, घातक, घायल एक्ट्रेस की कुछ बेहतरीन फिल्में हैं. अपने जमाने में मीनाक्षी हर बड़े एक्टर के साथ नजर आ चुकी हैं. मीनाक्षी ने हरीश मैसूर के साथ शादी करने के बाद फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था. आखिरी बार उन्हें सनी देओल के साथ 1996 की फिल्म घातक में देखा गया था.

Advertisement

कार्तिक आर्यन का कुछ ऐसा रहा स्ट्रगल, अब एक्शन भी करेंगे कार्तिक

Advertisement
Featured Video Of The Day
असम : कॉलेज के छात्र ने नौ घंटे में किताब लिखकर बनाया गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड