उन्हें घर नहीं संभालना, प्रेग्नेंट नहीं होना, जिम्मेदारी नहीं लेनी...मीनाक्षी शेषाद्रि ने मेल एक्टर्स को लेकर कही ये बड़ी बात

दामिनी, घातक और हीरो जैसी फिल्मों से इंडस्ट्री में खास पहचान बनाने वालीं मीनाक्षी शेषाद्रि इन दिनों अपने लेटेस्ट बयान के कारण सुर्खियों में हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अपने दौर के लगभग सभी ए लिस्ट एक्टर्स के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि एक बार फिर फिल्मों में काम करना चाहती हैं. उन्होंने अमिताभ बच्चन से लेकर जितेंद्र, धर्मेंद्र, राजेश खन्ना, विनोद खन्ना, जैकी श्रॉफ, शत्रुघन सिन्हा, ऋषि कपूर और सनी देओल जैसे एक्टर्स के साथ काम किया है. दामिनी अपने दौर की सबसे महंगी एक्ट्रेस के लिस्ट में शुमार थीं. दामिनी, घातक और हीरो जैसी फिल्मों से इंडस्ट्री में खास पहचान बनाने वालीं मीनाक्षी अपने लेटेस्ट बयान के कारण इन दिनों सुर्खियों में हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र और अनिल कपूर जैसे एक्टर्स के लंबे करियर के पीछे का कारण बताया है.

मेल एक्टर्स को लेकर कही ये बात

लहरें मेट्रो को दिए गए इंटरव्यू में मीनाक्षी शेषाद्रि ने एक्ट्रेस के मुकाबले मेल एक्टर्स के लंबे करियर को लेकर अपनी राय रखी है. उन्होंने बताया कि ऐसी कई वजहें हैं जिसके चलते मेल एक्टर्स लंबे समय तक इंडस्ट्री में बने रहते हैं. एक्ट्रेस का मानना है कि पुरुषों पर घर संभालने की जिम्मेदारी नहीं होती है, जिस वजह से वह खुद को करियर के लिए पूरी तरह डेडिकेट कर पाते हैं. मीनाक्षी ने कहा कि दूसरी वजह यह है कि प्रेगनेंसी उनके लिए रूकावट नहीं बनती है और बच्चों के पालन-पोषण की चिंता भी नहीं करनी पड़ती है. यह सब एक औरत की ही जिम्मेदारी होती है. यही वजह है कि अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र और अनिल कपूर जैसे एक्टर्स आज भी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि इसके अलावा दर्शकों का उन्हें पसंद करना भी एक कारण यह बेहद जरूरी बात है.

बॉलीवुड में वापसी करना चाहती हैं मीनाक्षी

मीनाक्षी शेषाद्रि ने शादी के बाद अपने एक्टिंग करियर को अलविदा कह पारिवारिक जीवन को समय देने का फैसला लिया था. 27 साल पहले एक्ट्रेस बैंकर हरीश मैसूर से शादी करने के बाद अमेरिका शिफ्ट हो गई थीं. अब 60 साल बाद वह एक्टिंग की दुनिया में एक बार फिर कदम रखना चाहती हैं. उन्होंने इंटरव्यू में कहा था, "मैं फिल्मों में वापसी करना चाहती हूं. मैं फिर से एक्टिंग करना चाहती हूं. ऐसा लग रहा है जैसे कुछ अधूरा रह गया था."
 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lebanon में अब फटे Hezbollah के 'Walkie-Talkie', कल Pager Blast में हुई थी 12 की मौत | Breaking News