Meenakshi Seshadri की बेटी की खूबसूरती का नहीं है कोई तोड़, फोटो देख फैन्स को भी हो गया यकीन, बोले- कहां छुपा रखा था ये कोहिनूर

सोशल मीडिया पर मीनाक्षी शेषाद्रि की बेटी की फोटो वायरल हो रही है. मीनाक्षी की बेटी को देखने के बाद लोगों के होश उड़ गए हैं. दामिनी एक्ट्रेस की बेटी को लोग कोहिनूर हीरा बुला रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Damini, शहंशाह और घायल जैसी शानदार फिल्मों में अपनी खूबसूरती और अदाकारी का जादू बिखेर चुकीं एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्री की फैन फॉलोइंग आज भी कम नहीं है. भले ही आज मीनाक्षी शेषाद्री फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन एक दौर था जब फैंस उनकी अंदाज और अदाओं के कायल हुआ करते थे. मीनाक्षी शेषाद्री का नाम बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में गिना जाता है, जिन्होंने हिंदी सिनेमा को अनगिनत सुपर हिट फिल्में दी हैं. पर आज हम आपको मीनाक्षी शेषाद्री से नहीं बल्कि उनकी बेटी से रूबरू कराने जा रहे हैं. शायद ही आपने मीनाक्षी शेषाद्री की बेटी के बारे में सुना होगा. पर आपको बता दें कि उनकी बेटी खूबसूरती में बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेसेस को भी टक्कर देती हैं.

बड़े पर्दे की दामिनी यानी मीनाक्षी शेषाद्री की बेटी का नाम केंड्रा मैसोर है. केंड्रा दिखने में मां की तरह ही बेहद खूबसूरत हैं. केंड्रा दिखने में किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह बहुत स्टनिंग और ग्लैमरस हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर केंड्रा की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें आपको मीनाक्षी शेषाद्री की पूरी झलक नज़र आएगी. इस तस्वीर में मीनाक्षी की लाडली केंड्रा को व्हाइट स्ट्रैप वाली स्टनिंग ड्रेस में देखा जा सकता है. इस स्टार किड ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए वाइट कलर के ही लॉन्ग ग्लब्स पहने हुए हैं और चेहरे पर प्यारी सी मुस्कुराहट लिए वो किसी एंजेल से कम नहीं लग रही हैं. 

मीनाक्षी शेषाद्री ने 1995 में अमेरिका के एक इन्वेस्टमेंट बैंकर, हरीश मैसूर से शादी की और फिल्म इंडस्ट्री से तब ब्रेक लिया जब वो अपने करियर के पीक पर थीं. बॉलीवुड की कई हिट फिल्में अपने नाम करने के बाद मीनाक्षी शेषाद्री अमेरिका शिफ्ट हो गईं और आज अपनी फैमिली के साथ एक हैप्पी लाइफ बिता रही हैं. आपको बता दें कि मीनाक्षी शेषाद्री के करियर में हीरो फिल्म को मील का पत्थर माना जाता है. इस फिल्म में मीनाक्षी जैकी श्रॉफ के साथ नजर आई थीं. 

Advertisement

ये भी पढ़ें: जया प्रदा ने बेटे के साथ शेयर की फोटो तो फैंस रह गए हक्के-बक्के, पर्सनालिटी ऐसी जैसे अमिताभ बच्चन, लोग बोले- वेलकम टू बॉलीवुड

Advertisement
Featured Video Of The Day
Iran On India: Iran के सुप्रीम लीडर Ali Khamenei का भारत पर आरोप: 'Muslims को तकलीफ झेलनी पड़ रही'