जया प्रदा ने बेटे के साथ शेयर की फोटो तो फैंस रह गए हक्के-बक्के, पर्सनालिटी ऐसी जैसे अमिताभ बच्चन, लोग बोले- वेलकम टू बॉलीवुड 

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जया प्रदा के बेटे सम्राट की फोटो सामने आई है. उनकी पर्सनालिटी और लुक्स देखकर लोग हैरान रह गए हैं और कह रहे हैं कि उन्हें तो पता ही नहीं था कि एक्ट्रेस का इतना हैंडसम बेटा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
J
नई दिल्ली:

Jaya Prada Son Photo: जया प्रदा अपने टाइम की जानी-मानी एक्ट्रेस रह चुकी हैं. जया ने उस दौर के सभी टॉप हीरो के साथ स्क्रीन शेयर किया है. भले ही अब फिल्मों में एक्ट्रेस ज्यादा ना दिखाई देती हों, लेकिन सोशल मीडिया पर उन्हें एक्टिव देखा जाता है. जया प्रदा ने गुरुवार को अपने बेटे सम्राट के साथ न्यूयॉर्क में मस्ती करते हुए दिल छू लेने वाली एक तस्वीर शेयर की. उन्होंने अपने बेटे के साथ कई तस्वीरें साझा कीं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस को डार्क येलो टी-शर्ट में देखा गया, जबकि सम्राट ब्लैक टी-शर्ट में नजर आएं.

जया प्रदा के बेटे की फोटो हो रही है वायरल

तस्वीर में  दोनों न्यूयॉर्क ब्रिज पर खुशी-खुशी पोज दे रहे हैं. पोस्ट को शेयर करते ही एक्ट्रेस ने लिखा, "अपने बेटे सम्राट के साथ अपने नए शहर में मजेदार समय". इस पोस्ट पर फैन्स की भी ढेरों प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. एक फैन ने लिखा, 'अद्भुत...बहुत अच्छा समय बिताया. एनवाईसी क्लिक'. तो एक अन्य यूजर ने लिखा, 'आप दोनों बहुत सुंदर लग रहे हैं'.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सम्राट जया की बहन का बेटा है, जिसे उन्होंने गोद लिया है. वह तमिल सिनेमा में काम करते हैं और रिपोर्ट्स के मुताबिक वह जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे. आपको बता दें कि जया ने 22 फरवरी 1986 को निर्माता श्रीकांत नाहटा से शादी की थी. वर्क फ्रंट की बात करें तो जया ने हिंदी और तेलुगू फिल्मों के साथ-साथ कन्नड़, तमिल, मलयालम, बंगाली और मराठी फिल्मों में भी अभिनय किया है. वह आखिरी बार 2023 में हनीफ अडेनी द्वारा निर्देशित मलयालम डकैती एक्शन कॉमेडी फिल्म 'रामचंद्र बॉस एंड कंपनी' में दिखाई दी थीं.

ये भी पढ़ें: मनोज कुमार की इस फिल्म को रेखा, श्रीदेवी, मीनाक्षी शेषाद्रि, जया प्रदा और संगीता बिजलानी ने कर दिया था रिजेक्ट, जानें क्या हुआ था ऐसा

Featured Video Of The Day
Faridabad में 2 Bankers मौत के बाद अभी तक नहीं जागा फरीदाबाद नगर निगम, किसी की जिम्मेदारी तय नहीं
Topics mentioned in this article