महेश बाबू के साथ इस ‘विदेशी’ बच्ची ने किया डेब्यू, बन गई साउथ की सुपरस्टार, फिर हॉलीवुड में चमकी किस्मत...

19 साल की अवंतिका वंदनापु के लिए महेश बाबू के साथ काम करना एक शानदार एक्सपीरियंस रहा. अवंतिका वंदनापु ने 123 तेलुगू से बातचीत में इस एक्सपीरियंस को शेयर किया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
महेश बाबू के साथ इस ‘विदेशी’ बच्ची ने किया डेब्यू
नई दिल्ली:

इंडियन अमेरिकन एक्ट्रेस अवंतिका वंदनापु ने साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत की. ग्लैमर की दुनिया में कदम रखते ही उन्हें महेश बाबू जैसे सुपर स्टार के साथ काम करने का पहला मौका मिला. साल 2016 में अवंतिका वंदनापु ब्रह्मोत्सवम मूवी में महेश बाबू की कजिन बनी दिखाई दीं. इसके बाद वो मनामंथा, प्रेमम, बालकृष्णुडु जैसी फिल्मों में भी नजर आईं. अब साउथ की फिल्मों में फैन्स का दिल लूट चुकी ये बाला हॉलीवुड की मीन गर्ल बन गई है और दुनियाभर में खूब वाहवाही बटोर रही है. हॉलीवुड मूवी करने के बावजूद अवंतिका वंदनापु महेश बाबू के साथ काम किए एक्सपीरियंस को कभी नहीं भूल पाई हैं.

Advertisement

महेश बाबू के साथ मिला मौका

19 साल की अवंतिका वंदनापु के लिए महेश बाबू के साथ काम करना एक शानदार एक्सपीरियंस रहा. अवंतिका वंदनापु ने 123 तेलुगू से बातचीत में इस एक्सपीरियंस को शेयर किया. उन्होंने कहा कि उनकी पहली फिल्म ही महेश बाबू के साथ थी. ये उनके लिए बचपन के देखे एक सपने के सच होने जैसा था. जिन्हें फिल्मी पर्दे पर एक्टिंग करता देख वो बड़ी हुईं और जिनकी फैन रहीं. उनके साथ बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट स्क्रीन शेयर करना एक अलग ही किस्म का एक्सपीरियंस था. इसके बाद उन्हें साउथ की बहुत सी फिल्मों में काम करने का मौका मिला. अपनी मदर टंग की फिल्मों में काम करके भी अवंतिका वंदनापु बेहद खुश हैं. वो कहती हैं कि यहां काम करने के एक्सपीरियंस की वजह से वो अब कहीं भी काम करने में कंफर्टेबल हैं.

Advertisement

ऐसे मिला हॉलीवुड में काम करने का मौका

अब साउथ इंडियन फिल्मों की ये सुंदरी हॉलीवुड में काम कर रही हैं. मीन गर्ल के ऑडिशन को याद करते हुए वो कहती हैं कि इस फिल्म के लिए पैरामाउंट प्रोडक्शन को उन्होंने एक सेल्फ टेप भेजा था. इसके बाद बहुत समय तक उन्हें कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला. एक दिन अचानक उन्हें पैरामाउंट की ओर से खबर मिली कि पैरामाउंट से उन्हें बुलावा आया है. उस समय वो सर्बिया में टैरो की शूटिंग कर रही थी. अवंतिका वंदनापु कहती हैं कि मीन गर्ल के लिए सेट पर पहुंचने तक उन्हें यकीन नहीं हुआ कि उनका सपना सच हो रहा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
International Space Station: अंतरिक्ष में गगनयात्री भेजने की तैयारी में भारत