टीचर का क्लास में डांस करते हुए वीडियो हुआ वायरल, फैंस जमकर लुटा रहे हैं प्यार

दिल्ली के एक सरकारी स्कूल में अंग्रेजी की शिक्षिका मनु गुलाटी ने डांस कर के अपनी क्लास को मनोरंजक बना दिया.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

स्कूल में पढ़ाई कभी-कभी छात्रों के लिए उबाऊ हो सकता है, लेकिन कई टीचर ऐसे भी हैं जो अपनी क्लासेज को मजेदार और मनोरंजक बनाने के लिए कुछ खास करते रहते हैं. दिल्ली के एक सरकारी स्कूल में अंग्रेजी की शिक्षिका मनु गुलाटी ने डांस कर के अपनी क्लास को मनोरंजक बना दिया. अपने ट्विटर प्रोफाइल पर शेयर किए गए इस वीडियो गुलाटी डांस करती दिख रही हैं. डांस वीडियो को स्टूडेंट काफी एंजॉय करते नजर आ रहे हैं और स्टूडेंट और शिक्षक  तालियां बजाते दिख रहे हैं.

 क्लिप को 60k से अधिक बार देखा जा चुका है और नेटिज़न्स से बहुत प्यार मिला है. लोगों को फिल्म तारे जमीं पर से आमिर खान का किरदार याद आ गया. अपनी कक्षाओं को हंसी के साथ जीवंत बनाने के लिए कई लोगों ने गुलाटी की सराहना की. 
इस वीडियो पर फैंस ने काफी कमेंट किए हैं. एक यूजर ने कमेंट किया है- मनु मैडम आप बेहद प्यारी हैं. जिस तरह से आपने लड़की के साथ डांस किया, बेहद सुंदर. आपको और आपके छात्रों को ढेर सारा प्यार.

एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया है- इन लड़कियों में आत्मविश्वास जगाने के लिए आप को प्रणाम मैम. जब शिक्षक किसी भी चीज के लिए अनुकूल वातावरण प्रदान करता है, तभी बच्चे बेहतर कर सकते हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा है- कीप इट अप, ग्रेट वर्क. 

इसे भी देखें :आलिया भट्ट मुंबई के बांद्रा में आईं नजर

Featured Video Of The Day
Odisha News: Vedanta Group की रिफाइनरी के बांध में दरार आने से कई इलाके जलमग्न | NDTV India