मसाबा गुप्ता के पति सत्यदीप मिश्रा ने शेयर की ससुर और पत्नी की फोटो, बेटी के साथ दिखे विव रिचर्ड्स

मसाबा गुप्ता के पति सत्यदीप ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनकी पत्नी मसाबा और ससुर विव रिचर्ड्स एक साथ नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
मसाबा गुप्ता संग दिखे पिता विव रिचर्ड्स
नई दिल्ली:

मसाबा गुप्ता शादी के बाद से अपने पति और एक्टर  सत्यदीप मिश्रा और फैमिली के साथ नई नई तस्वीरें शेयर कर रही हैं. वहीं इन तस्वीरों में पिता और क्रिकेट के दिग्गज विव रिचर्ड्स की झलक देखने को मिलती हैं. इसी बीच एक्ट्रेस के पति सत्यदीप ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें पत्नी मसाबा और ससुर विव रिचर्ड्स एक साथ नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को देखकर फैंस रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं और पिता-बेटी की इस जोड़ी पर कमेंट करते हुए दिख रहे हैं.

एक्टर सत्यदीप मिश्रा द्वारा शेयर की गई तस्वीर में मसाबा वाइट कलर की ड्रैस पहने दिख रही हैं. जबकि विव रिचर्ड्स ब्लू शॉर्ट्स और पिंक शर्ट में नजर आ रहे हैं. दोनों की ये तस्वीर एंटीगुआ वेकेशन की है. इस खास फोटो के साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा, "कोई है, जो अपने पिता जैसी दिख रही है.?" इसके साथ ही उन्होने बताया है कि यह सेंट जॉन, एंटीगुआ की तस्वीर है.

वेडिंग फोटो में दिखी थी पिता-बेटी

इससे पहले मसाबा गुप्ता अपनी शादी और रिसेप्शन की तस्वीर शेयर कर चुकी हैं, जिसमें वह पिता के साथ पोज देती हुई नजर आ रही थीं. इतना ही नहीं उन्होंने अपने पिता के लिए एक खास मैसेज भी लिखा था. इतना ही नहीं उन्हें अपनी मां नीना गुप्ता और सौतेले पिता के लिए भी एक खास मैसेज शेयर किया था, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था.  

बता दें, मसाबा गुप्ता एक्ट्रेस नीना गुप्ता और क्रिकेटर विव रिचर्ड की बेटी हैं. हालांकि एक्ट्रेस ने सिंगर मदर बनकर एक्ट्रेस को अकेले पाला है. वहीं मसाबा की बात करें तो वह एक्ट्रेस और फैशन डिजाइनर हैं, जिन्होने हाल ही में दूसरी शादी की है, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
असम : कॉलेज के छात्र ने नौ घंटे में किताब लिखकर बनाया गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड