Maroon Color Sadiya: मरून कलर सड़िया गाने पर बीच सड़क डांस कर रही थी ये लड़की तभी पीछे से आई मोटरसाइकिल और फिर...

Maroon Color Sadiya: भोजपुरी फिल्म फसल का गाना मरून कलर सड़िया इन दिनों हर जगह छाया हुआ है. आम्रपाली दुबे और निरहुआ के इस गाने पर एक लड़की ने डांस वीडियो शेयर किया है जो बहुत ही मजेदार है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
M
नई दिल्ली:

Maroon Color Sadiya: भोजपुरी सॉन्ग मरून कलर सड़िया की इन दिनों धूम है. आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ के इस गाने को यूट्यूब पर 15 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. तो वहीं भोजपुरी फिल्म फसल के गाने मरून कलर सड़िया को लेकर खूब रील्स और शॉर्ट्स भी बन रहे हैं. भोजपुरी सॉन्ग मरून कलर सड़िया को नीलकमल सिंह और कल्पना ने गाया है. लेकिन इस पर बने एक वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो में एक लड़की बीच सड़क पर मरून कलर सड़िया पर डांस कर रही है और तभी उसके साथ कुछ मजेदार होता है.

मरून कलर सड़िया वायरल वीडियो

भोजपुरी सॉन्ग मरून कलर सड़िया पर डांस करने वाली इस लड़की का यूट्यूब शॉर्ट्स जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है. मजेदार यह है कि लड़की ने मरून कलर सड़िया गाने पर डांस करने के लिए नीले रंग की साड़ी चुनी है. बात करें डांस वेन्यू की, तो ये किसी सड़क का नजारा है. वैसे ये कहना भी गलत नहीं होगा कि वीडियो में दिख रही सड़क भी बेहद खूबसूरत है जिसके दोनों और पेड़ ही पेड़ हैं. इस सड़क पर ये लड़की गाने पर पूरी शिद्दत के साथ डांस कर रही होती है तभी पीछे से एक बाइक वाला आता दिखाई देता है. हालांकि उस की वजह से युवती के डांस पर कोई असर नहीं पड़ा.

मरून कलर सड़िया सॉन्ग

Advertisement

भोजपुरी फिल्म फसल के मरून कलर सड़िया गाने में आप दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे को देख सकते हैं. जो लोगों को इस कदर पसंद आ रही हैं कि गाना यू ट्यूब पर 15 करोड़ से भी ज्यादा हिट्स हासिल कर चुका है. ये गाना भोजपुरी फिल्म फसल का गाना है. जो किसान की जिंदगी के हर रंग को जाहिर करती है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Election 2024: चुनाव से पहले मुख्यमंत्री की कु्र्सी को लेकर BJP में रस्साकशी