मरून कलर सड़िया पर वीडियो बना रहे थे ये लड़का-लड़की, किया कुछ ऐसा लाठी लेकर पीछे दौड़े बाबा

आम्रपाली दुबे और निरहुआ के भोजपुरी सॉन्ग मरून कलर सड़िया के क्या कहने. 180 मिलियन व्यूज पा चुके इस गाने पर रील बन रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

भोजपुरी सॉन्ग मरून कलर साड़िया हर जगह छाया हुआ है. भोजपुरी फिल्म फसल के इस गाने में आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ की केमेस्ट्री को देखा जा सकता है. ये भोजपुरी गाना यूट्यूब पर लगभग 180 मिलियन (18 करोड़) व्यूज का आंकड़ा पार कर चुका है. इस भोजपुरी गाने को लोग जमकर पसंद कर रहे हैं. भोजपुरी की यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे और भोजपुरी सिनेमा के जुबली कुमार दिनेश लाल यादव निरहुआ के गाने को रिलीज हुए कई महीने हो चुके हैं, लेकिन फिर भी ये गाना हर जगह रंग जमा रहा है. इस भोजपुरी गाने पर मजेदार रील्स बन रहा हैं. इसी से जुड़ी एक रील वायरल हो रही है जिसमें लड़का-लड़की को मरून कलर सड़िया गाने के वीडियो की वजह से डंडे पड़ रहे हैं.

मरून कलर सड़िया सॉन्ग

भोजपुरी सॉन्ग मरून कलर सड़िया की एक रील वायरल हो रही है. जिसमें एक लड़का-लड़की बाग में घूमते हुए नजर आ रहे हैं. लड़की आम का पेड़ देखकर आम तोड़ने चली जाती है. जब वो आम नहीं तोड़ पाती है तो लड़के की पीठ पर चढ़कर आम तोड़ने लगती है लेकिन तब तक बाग के मालिक डंडा लेकर दोनों को मारने के लिए आ जाते हैं. जिसके बाद दोनों वहां से भागते नजर आते हैं.

Advertisement

मरून कलर सड़िया रील्स 



भोजपुरी सॉन्ग मरून कलर सड़िया गाने पर बने इस वीडियो को खूब लाइक्स मिल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- कितना प्यारा वीडियो है. वहीं दूसरे ने लिखा-बहुत खूब भैया-भाभी. इस गाने में आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव खेतों में रोमांस करते नजर आ रहे हैं. इस गाने को कल्पना और नीलकमल सिंह ने गाया है. इस गाने के लिरिक्स प्रवेश लाल यादव ने लिखे हैं. ये गाना फसल फिल्म का है. आम्रपाली दुबे और निरहुआ की हाल ही में फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी 4 रिलीज हुई है

Advertisement
Featured Video Of The Day
Rahul Gandhi's Statement in US: इतिहास के वो दर्दनाक पन्ने जिनपर लिखा है सिखों का दर्द