Maroon Color Sadiya Song: मरून कलर सड़िया वाली जोड़ी की राम लखन का यूट्यूब पर भौकाल, आम्रपाली दुबे और निरहुआ की फिल्म 13 करोड़ के पार

Maroon Color Sadiya Fame Actors Film: मरून कलर सड़िया गाने की इन दिनों हर ओर धूम है. आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी इस गाने में है. इसी जोड़ी ने कुछ समय पहले एक फिल्म की थी और अब ये फिल्म यूट्यूब पर है. इसे अभी तक 13 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Maroon Color Sadiya Fame Actors Film: मरून कलर सड़िया फेम जोड़ी की राम लखन का यूट्यूब पर धमाल
नई दिल्ली:

Maroon Color Sadiya Fame Actors Film: भोजपुरी सिनेमा में इन दिनों फसल फिल्म की खूब धूम है. दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म का गाना मरून कलर सड़िया यूट्यूब पर लगातार रिकॉर्ड बना रहा है. अब मरून कलर सड़िया जोड़ी की भोजपुरी फिल्म यूट्यूब पर जमकर लोकप्रियता हासिल कर रही है. राम लखन मूवी का नाम सुनते ही जो जोड़ी सबसे पहले जेहन में आती है वो है अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ. बॉलीवुड में इस फिल्म ने जबरदस्त धमाल मचाया था. फिल्म के गाने से लेकर कहानी और स्टार्स की एक्टिंग तक लोगों ने खूब पसंद की थी. लेकिन भोजपुरी फिल्मों के शौकीन अगर हैं तो राम लखन का नाम सुनकर आपको अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ की याद नहीं आएगी. बल्कि दिनेश लाल निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म की याद आएगी. जिसमें एक्शन और ड्रामा तो है ही वो फुल ऑन इमोशन्स से भी भरी है. यूट्यूब पर इस फिल्म का जलवा जबरदस्त है. (राम लखन देखने के लिए यहां क्लिक करें)

भोजपुरी फिल्म राम लखन निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड नाम के चैनल पर देख सकते हैं. इस चैनल पर ये मूवी रिलीज हुई थी 13 अक्टूबर 2016 को. उसके बाद से लगातार दर्शक इस फिल्म को देख रहे हैं. फिल्म को यूट्यूब पर अपलोड हुए काफी समय हो चुका है. इसके बावजूद इस पर हिट्स आने का सिलसिला जारी है. अब तक इस फिल्म को 13 करोड़ 71 लाख से ज्यादा  लोग देख चुके हैं. फिल्म की खास बात ये है कि ये भी दो भाइयों की कहानी है. रियल लाइफ भाई दिनेश लाल यादव निरहुआ और प्रवेश लाल यादव ने फिल्म में मेन रोल अदा किए हैं.

भोजपुरी फिल्म राम लखन की कहानी बेहद इमोशनल करने वाली है. पहले फिल्म में दोनों भाइयों का एक्शन और एग्रेशन दिखता है. क्लाइमेक्स आते आते दोनों भाइयों के बीच का प्यार और त्याग दिखाई देने लगता है. कहने का मतलब ये कि फिल्म हर तरह के एंटरटेनिंग मसाले से भरपूर है. जिसमें आप दिनेश लाल निरहुआ और प्रवेश लाल यादव के अलावा आम्रपाली दुबे, शुभि शर्मा, मनोज टाइगर संजय पांडेय के अलावा और भी कलाकारों को देख सकते हैं. फिल्म को डायरेक्ट किया है सतीश जैन ने और प्रड्यूसर खुद प्रवेश लाल यादव हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Caste Census पर Kangna Ranaut के बयान पर बोले Dr Sanjay Nishad | NDTV India