Maroon Color Sadiya: मरून कलर सड़िया सॉन्ग यूट्यूब पर 19.10 करोड़ के पार, आम्रपाली दुबे और निरहुआ की सादगी ने जीता दिल

Maroon Color Sadiya Song: आम्रपाली दुबे और निरहुआ की भोजपुरी फिल्म फसल के सॉन्ग मरून कलर सड़िया ने यूट्यूब पर एक और बड़ा कारनामा कर दिखाया है. ये भोजपुरी सॉन्ग व्यूज के मामले में 191 मिलियन से आगे निकल गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
M
नई दिल्ली:

Maroon Color Sadiya crosses 191 million on YouTube: आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ की भोजपुरी फिल्म फसल के भोजपुरी सॉन्ग मरून कलर सड़िया ने यूट्यूब पर एक और बड़ी सफलता हासिल कर ली है. इस भोजपुरी गाने को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है, और अब तक इसे यूट्यूब पर 19.10 करोड़ से ज्यादा (191 मिलियन) बार देखा जा चुका है. इस भोजपुरी सॉन्ग की सादगी और लिरिक्स को काफी पसंद किया जा रहा है, साथ ही भोजपुरी के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और भोजपुरी की यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे की जोड़ी भी चर्चा में है. निरहुआ को भोजपुरी सिनेमा का जुबली स्टार और आम्रपाली दुबे को यूट्यूब क्वीन कहा जाता है और इस तरह दोनों की जुगलबंदी जमकर सराही जा रही है.

भोजपुरी सॉन्ग मरून कलर सड़िया वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी चैनल पर रिलीज हुआ है. इस भोजपुरी गाने को कल्पना पटवारी और नीलकमल सिंह ने गाया है. इसका संगीत ओम झा और आर्या शर्मा ने तैयार किया है, और पराग पाटिल ने इसे डायरेक्ट किया है. मरून कलर सड़िया भोजपुरी संस्कृति की खूबसूरती को दर्शाता है और फिल्म की कहानी किसानों की जिंदगी और संघर्ष पर आधारित है. यह गाना इंस्टाग्राम और इंस्टा रील पर भी खूब वायरल हो रहा है.

भोजपुरी सॉन्ग मरून कलर सड़िया

Advertisement

भोजपुरी सॉन्ग मरून कलर सड़िया पर यूट्यूब पर खूब कमेंट्स आ रहे हैं. एक फैन ने आम्रपाली दुबे और निरहुआ के इस गाने पर कमेंट किया है कि पहली बार कहीं गाना सुना था मुझे लगा ये बहुत पुराना गाना होगा तभी अच्छा लग रहा है. लेकिन ये तो नया गाना निकला भोजपुरिया समाज को ऐसे ही गाना बनाना चाहिए. एक और फैन ने लिखा है कि भोजपुरी के कीचड़ में खिला अकेला एक कमल हैं वो सिर्फ नीलकमल हैं. ये है भोजपुरी की असली सुंदरता  जिसके लिए भोजपुरी और बिहार जाना जाता है. इस तरह मरून कलर सड़िया सॉन्ग ने भोजपुरी को लेकर लोगों की सोच को बदलने का काम किया है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
CBSE 10th और 12th छात्रों के लिए नया नियम, हिंदी और अंग्रेजी में ही देने होंगे जवाब