Maroon Color Sadiya: मरून कलर सड़िया चला 200 मिलियन की ओर, आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने पार की लोकप्रियता की सारी हदें

Maroon Color Sadiya: भोजपुरी सॉन्ग मरून कलर सड़िया ने धूम मचा रखी है. आम्रपाली दुबे और निरहुआ का ये भोजपुरी गाना यूट्यूब पर 188 मिलियन से ज्यादा का आंकड़ा पार कर चुका है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
M
नई दिल्ली:

Maroon Color Sadiya Bhojpuri Song Crosses 188 Million Views on YouTube: भोजपुरी सॉन्ग मरून कलर सड़िया की यूट्यूब पर दीवानगी कम होने का नाम नहीं ले रही है. भोजपुरी जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे का ये भोजपुरी गाना लगातार सुर्खियों में हैं और अब ये 200 मिलियन की ओर बढ़ रहा है. एक भोजपुरी गाना तो यूट्यूब पर इस कदर छाया हुआ है कि उसके हिट्स अब 188 मिलियन (18.80 करोड़) पार हो चुके हैं. ये गाना है आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल निरहुआ का सुपरहिट सॉन्ग मरून कलर सड़िया. साथ ही ये भोजपुरी कल्चर का एक खूबसूरत आईना भी है. यही वजह है कि लोग इस सॉन्ग को इतना पसंद कर रहे हैं.

भोजपुरी एक्टर आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल निरहुआ का मरून कलर सड़िया सॉन्ग रिलीज हुआ था यूट्यूब चैनल वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स पर. 12 मार्च को रिलीज हुआ ये गाना लगातार हिट्स गिन रहा है. यूट्यूब चैनल पर इस गाने को 188 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और गिनती थमने का नाम नहीं ले रही है. और, गाने को मिले हिट्स की ही क्या बात करें. इस गाने को लाइक्स ही 1.3 मिलियन से ज्यादा मिल चुके हैं और 23 हजार से ज्यादा लोग इसकी तारीफ में कमेंट भी कर चुके हैं. इस खूबसूरत से भोजपुरी गीत को गाया है आलोक कुमार, कल्पना पटवारी, नीलकमल सिंह, प्रिया सिंह राजपूत, ममता राउत और शिल्पी राज ने. गाने के बेहतरीन डायरेक्शन का क्रेडिट जाता है  पराग पाटिल को. जिन्होंने ये तय किया है कि गाना किस तरह से भोजपुरी परिवेश में बनेगा और ढलेगा.

मरून कलर सड़िया भोजपुरी सॉन्ग  

भोजपुरी सॉन्ग मरून कलर सड़िया में दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की मजेदार केमेस्ट्री देखने को मिलती है. इसके अलावा भी गाने की एक और खासियत है. वो ये कि पूरा गाना ही भोजपुरी कल्चर में रचा बसा है. इस गाने में आम इंसान के सुख दुख की बात भी हुई है और हर हाल में हौसला कैसे बनाए रखा जाए वो जज्बा भी बताया है. गाने के साथ साथ एक किसान के हर संघर्ष की कहानी इस गाने में मौजूद है. ये गाना फसल फिल्म का है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
हिज्बुल्लाह सदस्यों के पेजर्स में विस्फोट से 8 की मौत, 2750 जख्मी