Maroon Color Sadiya Song: मरून कलर सड़िया सॉन्ग यूट्यूब पर 17.50 करोड़ के पार, आम्रपाली दुबे और निरहुआ की सादगी भरी केमेस्ट्री ने जीता दिल

Maroon Color Sadiya: आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ की भोजपुरी फिल्म फसल के सॉन्ग मरून कलर सड़िया ने यूट्यूब पर एक और बड़ा कारनामा कर दिखाया है. यूट्यूब पर ये सॉन्ग 175 मिलियन का आंकड़ा पार कर गदया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
M
नई दिल्ली:

Maroon Color Sadiya Song: भोजपुरी फिल्म फसल के आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ के भोजपुरी सॉन्ग मरून कलर सड़िया ने यूट्यूब पर एक और बड़ा कारनामा कर दिखाया है. इस भोजपुरी गाने को खूब पसंद किया जा रहा है और इसकी मिसाल भोजपुरी सॉन्ग को मिले व्यू हैं. फसल मूवी के मरून कलर सड़िया सॉन्ग को अभी तक यूट्यूब पर 17.50 करोड़ (175 मिलियन) से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस भोजपुरी गाने की लिरिक्स और सादगी को खूब पसंद किया जा रहा है. इसमें दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली यादव की केमेस्ट्री भी चर्चा में हैं. वैसे भी निरहुआ को भोजपुरी सिनेमा का जुबली स्टार कहा जाता है तो आम्रपाली दुबे को यूट्यूब क्वीन.

भोजपुरी सॉन्ग मरून कलर सड़िया यूट्यूब के चैनल वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी पर रिलीज किया गया है. इस गाने को कल्पना पटवारी और नीलकमल सिंह ने गाया है. म्यूजिक ओम झा और आर्या शर्मा का है. मरून कलर सड़िया फसल मूवी का सॉन्ग है जिसे पराग पाटिल ने डायरेक्ट किया है. दिनेश लाल निरहुआ और आम्रपाली दुबे के भोजपुरी सॉन्ग मरून कलर सड़िया में भोजपुरी संस्कृति की महक रची-बसी है. फिल्म की कहानी किसानों की जिंदगी और संघर्ष को लेकर बनाई गई. इसकी झलक इस गाने में भी मिलती है. ये भोजपुरी सॉन्ग इंस्टाग्राम पर खूब छाया हुआ है. ये सॉन्ग इंस्टा रील पर भी छाया हुआ है.

मरून कलर सड़िया भोजपुरी सॉन्ग

Advertisement

निरहुआ और आम्रपाली दुबे के भोजपुरी सॉन्ग मरून कलर सड़िया पर खूब कमेंट भी आ रहे हैं. इस गाने पर एक कमेंट आया है कि ये हैं हमारी संस्कृति भोजपुरी. वहीं एक कमेंट आया है कि इस गाने में कोई फूहड़ता नहीं है और संस्कृति को दिखाता है. इस गाने ने काफी इम्प्रेस किया है. तो एक कमेंट में सिंगर की खूब तारीफ की गई है. कमेंट में लिखा है कि भोजपुरी में नीलकमल सिंह का गाना सुनने में बहुत अच्छा लगता है.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Election: Kashmir किन मुद्दों पर करेगा Election?, Reality VS Advertisement | Neeta Ka Radar