मर्दानी सीरीज की तीसरी फिल्म के साथ तैयार रानी मुखर्जी, सीनियर इंस्पेक्टर शिवानी शिवाजी रॉय की दिखी पहली झलक

Rani Mukerji in Mardaani 3: रानी मुखर्जी की मर्दानी सीरीज की तीसरी फिल्म का ऐलान हो गया है. एक्ट्रेस रानी मुखर्जी सीनियर इंस्पेक्टर शिवानी शिवाजी रॉय के रोल में फिर से नजर आएंगी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
R
नई दिल्ली:

Rani Mukerji in Mardaani 3: यशराज फिल्म्स ने मर्दानी सीरीज की 3 फिल्म का ऐलान कर दिया है. आज ही के दिन मर्दानी फिल्म को 10 साल पूरे हुए हैं. इस तरह रानी मुखर्जी को एक बार फिर मुंबई क्राइम ब्रांच की सीनियर इंस्पेक्टर शिवानी शिवाजी रॉय के किरदार में देखा जा सकेगा. वाईआरएफ ने इस मौके पर एक वीडियो भी शेयर किया है. मर्दानी हिंदी सिनेमा की सबसे सफल महिला-प्रधान फ्रेंचाइजी है, और इस लोकप्रिय पुलिस फ्रेंचाइजी की 10वीं वर्षगांठ पर, कंपनी ने इसके अगले अध्याय की झलक पेश की है. मर्दानी का पहला भाग 2014 में रिलीज़ हुआ था, और 2019 में इसका सीक्वल भी आया। दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट रहीं और इनका एक बड़ा फैन बेस है.

रानी मुखर्जी ने इस फ्रेंचाइजी में शिवानी शिवाजी रॉय की भूमिका निभाई है, जो एक निडर और साहसी पुलिस अधिकारी हैं, जो हमेशा सही के लिए खड़ी होती हैं और बहुत साहस के साथ न्याय दिलाती हैं. मर्दानी लिंग मान्यताओं को तोड़ते हुए दिखाती है कि एक महिला पुरुष-प्रधान पेशे में सबसे आगे रहकर कैसे नेतृत्व कर सकती है और चाहे हालात कितने भी कठिन क्यों न हों, जरूरतमंदों की रक्षा के लिए वह आगे आती है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Modi 3.0 के पहले 100 दिन में ऐसा क्या हुआ है जिसका असर 2047 तक देखने को मिलेगा?
Topics mentioned in this article