Manu Bhaker: मनु भाकर ने ओलंपिक से लौटने के बाद सबसे पहले देखी ये फिल्म, बोलीं- एक्टर को मेडल मिलना चाहिए

Manu Bhaker: ओलंपिक खेल खत्म हो चुके हैं. पेरिस 2024 में दो कांस्य पदक जीतने वाली मनु भाकर ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है जिसमें उन्होंने बताया है कि उन्होंने भारत आते ही पहले कौन सी फिल्म देखी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
M
नई दिल्ली:

कार्तिक आर्यन इन दिनों हर जगह छाए हुए हैं. उनकी फिल्म चंदू चैंपियन कुछ समय पहले सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी जहां इसे कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था. अब ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है और धमाल मचा रही है. हर कोई इस फिल्म की तारीफ करता नहीं थक रहा है. कार्तिक की फिल्म चंदू चैंपियन की एक ऐसे शख्स ने तारीफ कर दी है जिसके बाद से उनकी खुशी जरुर सातवें आसमान पर होगी. चंदू चैंपियन की तारीफ करने वाली कोई और नहीं बल्कि पेरिस ओलंपिक में शूटिंग में डबल मेडल जीतने वाली मनु भाकर ने की है.

मनु पेरिस से वापस आ गई हैं और वापस आने के बाद उन्होंने कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन देखी. जिसके बाद वो खुद को रोक नहीं पाईं और एक्टर की तारीफों के पुल बांध दिए. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है. मनु ने फिल्म देखते हुए अपनी फोटो शेयर की है. उन्होंने लिखा, 'आखिरकार ओलंपिक खत्म हो गए हैं और मैं जैसे ही घर पहुंची मैंने चंदू चैंपियन देखी. जितना ज्यादा मैंने इसे रिलेटेबल समझा था ये उससे ज्यादा निकली. स्ट्रगल, फेलियर लेकिन कभी हार नहीं मानना. इस रोल को खूबसूरती से निभाने के लिए कार्तिक आर्यन को हैट्स ऑफ. खुद एक एथलीट होने के नाते, मुझे पता है कि ये आसान नहीं है...खासकर तैयारी वाला सीक्वेंस. आपको इसके लिए मेडल मिलना चाहिए.'

मनु भाकर से इतनी तारीफ सुनने के बाद कार्तिक ने भी उनके पोस्ट को रीपोस्ट करते हुए लिखा, थैंक यू मनु भाकर. ये पल मैं हमेशा चैरिश करुंगा, जब आपकी तरह रियल चैंपियन तारीफ करता है. हर भारतीय को गर्व महसूस करवाने के लिए चंदू चैंपियन की तरफ से आपको प्यार और शुक्रिया.

Advertisement

बता दें कि चंदू चैंपियन स्विमिंग में भारत के पहले पैरालंपिक गोल्ड मेडलिस्ट मुरलीकांत पेटकर की कहानी है. फिल्म में उनका स्ट्रगल दिखाया गया है और कैसे वो देश के लिए गोल्ड लाने का सपना पूरा करते हैं. 140 करोड़ के बजट वाली ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 88 करोड़ रुपये ही कमा सकी थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Pager-Walkie-talkie Blast in Lebanon: लेबनान में कैसे फटे पेजर और वॉकी टॉकी देखिये Live Demo!
Topics mentioned in this article