मनोज तिवारी पर जब अंडे को लेकर चढ़ बैठी थीं डॉली बिंद्रा, एक्टर का डर के मारे हो गया था बुरा हाल, थ्रोबैक वीडियो वायरल

भोजपुरी एक्टर और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी बिग बॉस के घर में भी अपने तेवर दिखा चुके हैं. आपको बता दें कि बिग बॉस के घर में मनोज तिवारी सीजन 4 में पहुंचे थे.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

भोजपुरी एक्टर और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी बिग बॉस के घर में भी अपने तेवर दिखा चुके हैं. आपको बता दें कि बिग बॉस के घर में मनोज तिवारी सीजन 4 में पहुंचे थे. ये सीजन कई मायनों में खास था. इस सीजन में द ग्रेट खली भी बिग बॉस के घर में नजर आए. बिग बॉस के घर की सबसे पॉपुलर वैंप डॉली बिंद्रा भी इसी सीजन में घर का हिस्सा बनी थीं. यही वो सीजन था, जब कोई महिला बिग बॉस की विजेता बनी थी. ये कामयाबी सजी थी श्वेता तिवारी के सिर. लेकिन ये सीजन इन सबसे ज्यादा एक अग्ली फाइट के लिए याद किया जाता है. ये फाइट हुई थी मनोज तिवारी और डॉली बिंद्रा के बीच.

अंडे पर हुई लड़ाई

ये लड़ाई बिग बॉस के घर में उस वक्त होती है जब सारे सदस्य ब्रेकफास्ट कर रहे होते हैं. सारे सदस्य डाइनिंग टेबल पर बैठे हुए होते हैं. उसी बीच मनोज तिवारी भी अपने हाथ में एक कप लिए हुए टेबल पर आते हैं और कहते हैं कि वो नाश्ते में अंडे ही खाएंगे. लेकिन डॉली बिंद्रा अंडे बनाने से इंकार कर देती हैं. इसके बाद डॉली बिंद्रा और मनोज तिवारी में जोरदार बहस का सिलसिला शुरू होता है. डॉली बिंद्रा अंडे बनाने से इंकार करती जाती हैं और मनोज तिवारी अपनी जिद पर अड़े रहते हैं. डॉली बिंद्रा का तर्क होता है कि बिग बॉस ने कुकिंग से मना किया है. लेकिन मनोज तिवारी उनकी बात नहीं मानते. मामला इतना बढ़ता है कि वो खुद ही किचन में जाकर अंडे बनाने की बात करते हैं.

Advertisement

डॉली बिंद्रा ने दी धमकी

इस बहस के बीच मनोज तिवारी उठ कर किचन तक चले जाते हैं. लेकिन डॉली बिंद्रा उन्हें खाना बनाने नहीं देती. इस बात से गुस्साए मनोज तिवारी डॉली बिंद्रा को और भी भला बुरा कहते हैं. जिस पर गुस्से में डॉली बिंद्रा उन्हें फाड़कर रख देने की धमकी तक दे डालती हैं. इस लड़ाई में श्वेता तिवारी भी बीच में कूद पड़ती हैं, जो कहती हैं कि किचन जो चाहें वो यूज कर सकता है. इस पर भी डॉली बिंद्रा अपनी बात पर अड़ी रहती हैं. आखिर में खली आकर खुद मनोज तिवारी को बाहर लेकर जाते हैं. इस लड़ाई से परेशान मनोज तिवारी जब वापस आकर टेबल पर बैठते हैं तो उनके हौंसले पस्त दिखाई देते हैं. हालांकि वो अपनी जिद फिर भी नहीं छोड़ते.

Advertisement

Advertisement

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: वो 5 कारण जिसके लिए सीजफायर को तैयार होते होते पलट गए Benjamin Netanyahu