मनोज जोशी से भी टैलेंट में चार कदम आगे हैं बेटे, सिंपल लुक्स से किया गुड लुकिंग स्टार किड्स को फेल, लोग बोले- बेटा हो तो ऐसा

मनोज जोशी के बेटे धर्मज जोशी दिखने में सिंपल होकर भी बहुत स्टाइलिश हैं. उनकी एक फोटो सामने आई है, जिसे देखने के बाद लोग कह रहे हैं कि वे सभी बड़े और गुड लुकिंग स्टार किड्स पर भारी पड़ते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
मनोज जोशी के बेटे धर्मज जोशी की फोटो वायरल
नई दिल्ली:

आप टीवी सीरियल देखने के शौकीन हों या फिर बड़े पर्दे पर कोई मूवी देखना पसंद करते हों, एक्टर मनोज जोशी के चेहरे से अनजान नहीं हो सकते. हर जोनर की फिल्म या शो का जाना माना चेहरा हैं मनोज जोशी, जो कॉमेडी से लेकर सीरियस रोल्स तक में फिट हैं. अकेले मनोज जोशी ही नहीं उनके बेटे धर्मज जोशी भी टैलेंट के मामले में कम नहीं है. धर्मज  जोशी कैमरे के आगे जितना फेमस हैं कैमरे के पीछे भी उतने ही एक्टिव हैं और टैलेंटेड भी हैं. आपको बताते हैं कि धर्मज जोशी टैलेंट के मामले में अपने पिता से कम नहीं हैं और लुक्स के मामले में भी वो बॉलीवुड स्टार्स को टक्कर देेेते हैं. 

Advertisement

इस फिल्म से बनी पहचान

धर्मज जोशी अपने पिता मनोज जोशी की तरह एक टैलेंटेड और शानदार एक्टर हैं, जो लुक्स के मामले भी बहुत से एक्टर्स से बेहतर नजर आते हैं और अपने काम को लेकर खासे संजीदा भी हैं, जो एक्टिंग से लेकर म्यूजिक की दुनिया में भी अपनी खास पहचान बना चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक धर्मज एक्टर तो हैं ही वो म्यूजिक की दुनिया में भी एक्टिव हैं और थियेटर से तो बस नौ साल की उम्र से जुड़े हुए हैं.

Advertisement

साल 2014 में उन्होंने मराठी फिल्म से डेब्यू किया था. इसके बाद वो टीवी सीरियल श्याम की मम्मी में भी दिखे. उनके प्लेज की बात करें तो वो रंगीला रे, प्रेम नू पेटीएम और चाणक्य में नजर आ चुके हैं. इसके अलावा स्कूली बच्चों को एक्टिंग की ट्रेनिंग भी देते हैं. नेशनल अवॉर्ड विनिंग शॉर्ट फिल्म दाल भात में वो बतौर ऑडियो प्रड्यूसर काम कर चुके हैं.

Advertisement

पिता भी हैं नेशनल अवॉर्ड विनर

धर्मज जोशी के पिता यानी की मनोज जोशी पद्मश्री अवॉर्ड से साल 2018 में नवाजे जा चुके हैं. इसके अलावा वो दशक्रिया के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का नेशनल फिल्म अवॉर्ड भी जीत चुके हैं. मनोज जोशी हिंदी थियेटर, टीवी और सिनेमा के अलावा गुजराती इंड्स्ट्री में भी एक्टिव हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
आलू साबूदाना चीला रेसिपी | How To Make Sabudana Aloo Chilla