मनोज बाजपेयी ने पत्नी शबाना रजा और बेटी अवा नायला के साथ वेकेशन से शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

मनोज बाजपेयी इन दिनों अपनी पत्नी शबाना रजा और बेटी अवा नायला और दोस्तों के साथ एक अज्ञात स्थान पर वेकेशन पर गए हैं. एक्टर ने अपनी छुट्टियों की डायरी से तस्वीरें शेयर कीं जिसमें वह खुशी से कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
मनोज बाजपेयी इन दिनों अपनी पत्नी और बेटी अवा के साथ वेकेशन पर हैं
नई दिल्ली:

मनोज बाजपेयी इन दिनों अपनी पत्नी शबाना रजा और बेटी अवा नायला और दोस्तों के साथ एक अज्ञात स्थान पर वेकेशन पर गए हैं. एक्टर ने अपनी छुट्टियों की डायरी से तस्वीरें शेयर कीं जिसमें वह खुशी से कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं. पहली फोटो एक ग्रुप फोटो है. वहीं एक और फोटो में मनोज खुशी-खुशी शबाना और अवा के साथ पोज दे रहे हैं. तीसरी तस्वीर उनकी बेटी की साइकिल चलाने की है. इसके अलावा एलबम में कुछ और मजेदार तस्वीरें भी हैं. तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, "परिवार और दोस्तों के साथ खूबसूरत पलों को संजोते हुए." इसके साथ कैफ्शन में उन्होंने एक दिल का इमोटिकॉन भी ऐड किया है.

Advertisement

पिछले साल मनोज बाजपेयी की मां गीता देवी का 80 साल की उम्र में 8 दिसंबर को निधन हो गया था. उन्होंने कुछ दिन बाद अपनी मां को श्रद्धांजलि देते हुए एक लंबा पोस्ट शेयर किया था. उनके नोट के एक अंश में लिखा है, "एक आयरन लेडी को श्रद्धांजलि, मेरी मां. यही तो मैं उन्हें बुलाता हूं! छह बच्चों की मां और सबसे सज्जन किसान की पत्नी. उन्होंने अपने परिवार को बुरी नजरों से बचाया." अपने सपनों का त्याग करते हुए अपनों बच्चों की जरूरतों को पूरा करने में अपने पति का साथ दिया. 

Advertisement


वर्कफ्रंट की बात करें तो मनोज बाजपेयी सत्या, शूल, पिंजर, गैंग्स ऑफ वासेपुर और कई अन्य फिल्मों में बेहतरीन अभिनय के लिए जाना जाता है. एक्टर को आखिरी बार लोकप्रिय वेब सीरीज द फैमिली मैन में देखा गया था. इसके बाद वह डिस्पैच, गुलमोहर और जोरम में नजर आएंगे.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
हिना खान को डायग्नोज हुआ ब्रेस्ट कैंसर, जानें स्तन कैंसर के लक्षण और कारण