इस बात से बहुत परेशान रहते थे सुशांत, मौत से 10 दिन पहले मनोज बाजपेयी को बताई थी अपनी तकलीफ, एक्टर का खुलासा

मनोज बाजपेयी ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने बताया कि सुशांत की मौत से 10 दिन पहले उन्होंने उनसे बात की थी. एक्टर के मुताबिक, सुशांत एक खास वजह से बहुत परेशान चल रहे थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
मौत से 10 दिन पहले सुशांत ने मनोज बाजपेयी को किया था कॉल
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत के जाने का गम लोगों को आज भी है. फैन्स तो फैन्स, कुछ फिल्मी सितारे आज भी उन्हें याद करते हैं. सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड के कई सितारों के करीबी थे और उन्हीं में से एक हैं मनोज बाजपेयी. मनोज बाजपेयी ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने बताया कि सुशांत की मौत से 10 दिन पहले उन्होंने उनसे बात की थी. एक्टर के मुताबिक, सुशांत एक खास वजह से बहुत परेशान चल रहे थे. क्या थी उनकी परेशानी की वजह चलिए आपको बताते हैं.

ब्लाइंड आर्टिकल से थे परेशान 
हाल ही में मनोज बाजपेयी ने सिद्धार्थ कनन को एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने इस बात का खुलासा किया. मनोज बाजपेयी ने कहा, "सुशांत ब्लाइंड आर्टिकल यानी कि वो आर्टिकल जिनके पीछे कोई सच नहीं होता है उनसे काफी ज्यादा परेशान थे. वो बहुत अच्छा आदमी था और जो अच्छा होगा वही इस तरह के आर्टिकल से परेशान होगा. वो अक्सर मुझसे पूछता था कि सर मैं क्या करूं? मैं उससे हमेशा कहता था कि इतना ज्यादा इसके बारे में मत सोचा करो". 

Advertisement

मनोज ने बताया कि आखिरी बार ब्लाइंड आर्टिकल को लेकर उनकी सुशांत से बात हुई थी. उन्होंने कहा कि मैं इस तरह के ब्लाइंड आर्टिकल छापने वालों से अलग तरीके से निपटता हूं. मनोज ने कहा, "जो लोग ऐसे आर्टिकल छपवाते हैं मैं उनके दोस्त को बोलता था कि मनोज आएगा तो बहुत मारेगा. मेरी इस बात पर वो बहुत हंसता था. कहता था कि सर ये आप ही कर सकते हो. हमेशा कहता था कि सर आपके हाथ का मटन खाना है. मैं कहता था कि जब बनाऊंगा तो जरूर खिलाऊंगा". 

एक्टर ने आगे अपनी बात जारी रखते हुए बताया, "10 दिन बाद ही उसकी मौत हो गई. मैं हैरान था. मैं आज तक दो लोगों के जाने के यकीन नहीं कर पाया हूं. सुशांत और इरफान खान. ये दोनों जल्दी चले गए. इनका दौर तो आने वाला ही था".

Advertisement

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Featured Video Of The Day
Guyana India Vs England, T20 WC: भारत के पास ऐसा क्या है जो इंग्लैंड के पास नहीं है!