Manoj Bajpayee के पास 2023 तक नहीं हैं सांस लेने की फुरसत, बोले- इस समय मेरे पास कोई डेट नहीं

हाल ही में वेब सीरीज द फैमिली मैन 2021 में अपने बेहतरीन परफार्मेंस के बाद अभिनेता मनोज बाजपेयी ने कहा है कि उनके पास 2023 तक लगातार काम हैं और इस साल अब कोई नया प्रोजेक्ट नहीं लेंगे.

Advertisement
Read Time: 10 mins
मनोज बाजपेयी के पास नहीं है फुरसत
नई दिल्ली:

पद्मश्री से सम्मानित अभिनेता मनोज बाजपेयी ने पर्दे पर अपने कई प्रभावशाली प्रदर्शनों से दर्शकों का मनोरंजन किया है. इस बेहतरीन अभिनेता ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने लिए एक अलग जगह बनाई है और डिजिटल दुनिया में भी एक अलग पहचान कायम की है. उनकी वेब सीरीज द फैमिली मैन 2021 का सबसे चर्चित शो है और दूसरा सीजन पहले वाले की तुलना में अधिक लोकप्रिय हुआ और इस शो ने मनोज बाजपेयी की प्रसिद्धि को दूसरे स्तर पर पहुंचा दिया. 2022 राष्ट्रीय पुरस्कार अभिनेता मनोज बाजपेयी के लिए बहुत व्यस्त रहने वाला है, उनके पास एक के बाद एक कई प्रोजेक्ट्स लाइन अप है.  राम रेड्डी की फिल्म, कानू भेल की डिस्पैच, अभिषेक चौबे की फिल्म और राहुल चितेला की फिल्म जैसी अपनी नई परियोजनाओं के लिए बैक टू बैक शूटिंग में मनोज व्यस्त हैं.

मनोज बाजपेयी ने हाल ही में अपने दो प्रोजेक्ट्स को पूरा किया है, एक राम रेड्डी की अनाम फिल्म, जिसमें फिल्म में अभिनेता दीपिका डोबरियाल भी हैं. फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड की खूबसूरत जगहों पर की गई थी और दूसरी लहर आने से पहले ही पूरी हो गई. और फिर उन्होंने कानू बहल द्वारा निर्देशित डिस्पैच को समाप्त किया. अब मनोज अभिषेक चौबे की फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं जिसमें कोंकणा सेन, सयाजी शिंदे, नसर जैसे एक्टर हैं. हालांकि फिलहाल शूटिंग रोक दी गई है क्योंकि कोविड के मामले बढ़े हैं, लेकिन एक बार स्थिति नियंत्रण में आने के बाद मनोज काम फिर से शुरू करेंगे और अपनी 10 दिनों की शूटिंग खत्म कर देंगे, इसके बाद राहुल चितेला (जो मीरा नायर के सहायक थे) प्रोजेक्ट के लिए काम करना शुरू कर देंगे. 

अपनी आगामी परियोजनाओं के बारे में बात करते हुए मनोज कहते हैं, 'मेरा शेड्यूल अभी काफी व्यस्त है. मेरे कमिटमेंट्स 2023 के अंत तक हैं. मुझे उन सभी फिल्मों को खत्म करना है, जिनका काम भी मेरे पास है. इस वजह से मैंने नई स्क्रिप्ट पढ़ना और नैरेशन लेना बंद कर दिया है. इस समय मेरे पास कोई तारीख नहीं है.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Satsang Stampede News: हाथरस में 121 मौतों का वो खौफनाक पल, कहां-कहां हुई चूक?
Topics mentioned in this article