द फैमिली मैन के श्रीकांत तिवारी के लिए मनोज बाजपेयी ले रहे हैं इतनी मोटी फीस, पानी कम लगेंगे उनके आगे बड़े-बड़े एक्टर

द फैमिली मैन 3 की शूटिंग शुरू हो गई है. अमेजॉन प्राइम वीडियो की इस वेब सीरीज में मनोज बाजपेयी श्रीकांत तिवारी का किरदार निभा रहे हैं. जानें मनोज बाजपेयी ने ली कितनी फीस.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
द फैमिली मैन के लिए मनोज बाजपेयी को मिली इतनी फीस
नई दिल्ली:

प्राइम वीडियो की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज में से एक द फैमिली मैन 3 की शूटिंग शुरू हो चुकी है. एक बार फिर मनोज बाजपेयी श्रीकांत तिवारी के किरदार में लौट रहे हैं. अमेजॉन प्राइम वीडियो की इस वेब सीरीज को राज एंड डीके डायरेक्ट  रहे हैं. इस सीरीज के दोनों ही सीजन ओटीटी पर जमकर पॉपुलर हुए हैं. पिछले सीजन में तो समांथा रुथ प्रभु के विलेन अवतार ने सीरीज की लोकप्रियता में चार चांद लगा दिए थे. उनको खूब पसंद किया गया था. इस बार विलेन के तौर पर कौन नजर आएगा औकर वेब सीरीज में क्या होगा, इस बात की कोई जानकारी सामने आई नहीं है. लेकिन द फैमिली मैन के लीड एक्टर मनोज बाजपेयी की फीस जरूर चर्चा का विषय बनी हुई है.

द फैमिली मैन 3 के लिए मनोज बाजपेयी की फीस

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक मनोज बाजपेयी को द फैमिली मैन सीजन 2 के लिए लगभग 10 करोड़ रुपये फीस दी गई थी.अब कहा जा रहा है कि सीजन 3 के लिए उनकी फीस डबल हो गई है और उनको लगभग 20 करोड़ रुपये तक मिल सकते हैं. इस तरह मनोज बाजपेयी की फिल्म किसी भी टॉप एक्टर की एक फिल्म की फीस से काफी ज्यादा है. फिर द फैमिली मैन 3 के नौ एपिसोड की बात कही जा रही है. वैसे भी मनोज बाजपेयी का एक्शन अवतार फैन्स को खूब पसंद आता है.

प्राइम वीडियो की वेब सीरीज है द फैमिली मैन

राज एंड डीके की वेब सीरीज द फैमिली मैन 3 उनके बैनर डी2आर फिल्म्स के तले बनाई गई है. दै फैमिली सीजन 3 जो फिलहाल प्रोडक्शन में है, उसकी रिलीज के साथ-साथ ये प्राइम मेंबर्स के लिए 240 से ज्यादा देशों और टेरिटरीज में उपलब्ध होगा.वेब सीरीज में प्रियामणि, शारिब हाशमी, अश्लेषा ठाकुर और वेदांत सिन्हा नजर आएंगे. इस सीजन में भी मनोज बाजपेयी एक बार फिर से श्रीकांत तिवारी के किरदार को निभाएंगे, जो एक मिड्ल क्लास शख्स और वर्ल्ड क्लास स्पाई है. श्रीकांत को राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए मुश्किल खतरे से निबटते हुए देख सकेंगे, साथ ही पारिवारिक जीवन की जिम्मेदारियों को भी संभालते हुए भी देखा जा सका.

Advertisement
Featured Video Of The Day
22 साल इजरायली Jail में रह 'खान यूनिस का कसाई' Yahya Sinwar, अब हुई मौत