बिना हीरोइन 25 करोड़ की साउथ की मूवी ने कमाए 225 करोड़, ओटीटी पर रिलीज होने को है तैयार

सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मंजुम्मल बॉयज धमाल मचाने के लिए तैयार है. रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म के ओटीटी राइट्स खरीद लिए गए हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
M
नई दिल्ली:

Manjummel Boys OTT Release: मलयालम फिल्म मंजुम्मल बॉयज फिल्म इंडस्ट्री की नई सेंसेशन बन गई है. इस फिल्म को क्रिटिक के साथ ऑडियन्स ने भी बहुत पसंद किया है. इस कम बजट की फिल्म ने 225 करोड़ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन कर लिया है. सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ये फिल्म धमाल मचाने के लिए तैयार है. रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म के ओटीटी राइट्स खरीद लिए गए हैं. आइए आपको बताते हैं कि ये फिल्म किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर और कब रिलीज होने वाली है.

इस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी मंजुम्मल बॉयज

मंजुम्मल बॉयज 22 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और फिल्म अब वर्ल्डवाइड 225 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है. जिसके बाद से ये सबसे जल्दी इतना कलेक्शन करने वाली मलयालम फिल्म बन चुकी है. अब फैंस को इसकी ओटीटी रिलीज का बेसब्री से इंतजार है. रिपोर्ट्स के मुताबिक मंजुम्मल बॉयज के ओटीटी राइट्स डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने खरीद लिए हैं. ये फिल्म 5 मई को ओटीटी पर रिलीज होगी. वहीं ऐसा रिलीज के 73 दिन बाद देखने को मिलेगा.  जबकि इस फिल्म के हिंदी में रिलीज करने की बात डिस्ट्रीब्यूटर्स से चल रही है. ये फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है. फिल्म दोस्ती पर आधारित है. दोस्तों के एक ग्रुप की कोडाइकरण में अपनी छुट्टियां एंजॉय करते हैं. कैसे उनके सामने चैलेंज आते हैं जिनका वो सभी मिलकर सामना करते हैं.

इतने बजट में बनी है मंजुम्मल बॉयज

मंजुम्मल बॉयज का डायरेक्शन चिदंबरम एस पोदुवल ने किया है. फिल्म में शौबिन शाहिर, श्रीनाथ भासी, बालू वर्गीस, गणपति एस. पोदुवल, लाल जूनियर, दीपक परम्बोल, अभिराम राधाकृष्णन, अरुण कुरियन, खालिद रहमान, चंदू सलीमकुमार और विष्णु रेघु अहम किरदार निभाते नजर आए हैं. मंजुम्मल बॉयज के बजट की बात करें तो ये फिल्म सिर्फ 20 करोड़ में बनी थी और इसे अपना बजट पूरा करने में कुछ ज्यादा समय नहीं लगा था. 13 दिन में ही इसने अपनी लागत से पांच गुना ज्यादा का कलेक्शन कर लिया था.

Advertisement

South Cinema: साउथ में सच का खेल, इसके आगे बॉलीवुड फेल? 

Advertisement
Featured Video Of The Day
MUDA Scam: Karnataka CM Siddaramaiah और वित्त मंत्री Nirmala Sitharaman के खिलाफ FIR की ये है वजह