मनीषा कोइराला ने माधुरी दीक्षित के डर की वजह से रिजेक्ट कर दी थी यश चोपड़ा की ये फिल्म, आज तक है उस गलती का अफसोस

मनीषा कोईराला ने हीरामंडी की प्रमोशन को लेकर बातचीत करते हुए एक प्रोजेक्ट के बारे में बताया जिसे ना करने का उन्हें आज भी अफसोस है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

मनीषा कोइराला संजय लीला भंसाली की पीरियड ड्रामा सीरीज हीरामंडी के लिए तैयार हैं. एक्ट्रेस 1940 के दशक के आजादी से पहले के बैकड्रॉप पर बनी वेब सीरीज में लीड रोल में नजर आएंगी. इंडिया टुडे के साथ एक इंटरव्यू में मनीषा ने अपने सबसे बड़े रिग्रेट के बारे में बताया. मतलब उन्होंने उस घटना का जिक्र किया जिसे लेकर उन्हें आज तक अफसोस है. ये मौका था जब उन्होंने यश चोपड़ा की फिल्म को रिजेक्ट कर दिया था. हीरामंडी एक्ट्रेस ने पोर्टल के साथ बातचीत के दौरान माना कि उन्होंने महान फिल्म मेकर को इसलिए मना कर दिया क्योंकि उन्होंने उन्हें जो फिल्म ऑफर की थी उसमें माधुरी दीक्षित भी थीं. मनीषा ने कहा, "मुझे अपने करियर में एक पछतावा यह है कि मैंने यश चोपड़ा की फिल्म नहीं की. मुझे माधुरी जी (दीक्षित) के खिलाफ एक किरदार ऑफर किया गया था और मैं डर गई. मैं उस प्रोजेक्ट से पीछे हट गई.

हालांकि सालों बाद मनीषा ने राज कुमार संतोषी की फिल्म लज्जा में माधुरी के साथ काम किया. उन्होंने कहा, "माधुरी जी बहुत अच्छी इंसान और एक्ट्रेस हैं. मुझे इन्सिक्योर होने की कोई जरूरत नहीं थी. मुझे लगता है कि जब आपके सामने एक मजबूत एक्टर होता है तो आप बेहतर ही परफॉर्म करते हैं. वे आपको बेहतर परफॉर्म करने के लिए एनकरेज करते हैं. वह उम्र और अनुभव से आता है. मुझे उस (फिल्म) में माधुरी जी के साथ काम करना अच्छा लगा. मुझे रेखा जी के साथ काम करना भी अच्छा लगा."

बता दें कि यश चोपड़ा की दिल तो पागल है 90 के दशक के कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेज को ऑफर की गई थी. हालांकि करिश्मा कपूर ने निशा का किरदार निभाया. माधुरी के साथ उनका म्यूजिकल मुकाबला 'द डांस ऑफ एन्वी' फैन्स के बीच खूब पसंद किया गया. करिश्मा से पहले उर्मिला मातोंडकर, काजोल, रवीना टंडन और जूही चावला ने भी इस प्रोजेक्ट से किनारा कर लिया था.

Advertisement

Advertisement

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Elections: Trade और Grenade का क्या मेल? | NDTV Ground Report