जब मनीष पॉल के इस मजाक को सुन गुस्सा हो गए थे अक्षय कुमार, खिलाड़ी कुमार का ये तेवर देख डर गए थे एक्टर

मनीष पॉल बॉलीवुड अभिनेता के अलावा एक शानदार होस्ट भी हैं. उन्होंने कई शोज और अवॉर्ड फंक्शन में होस्टिंग कर चुके हैं. लेकिन एक बार वह काफी डर गए थे जब उनके एक मजाक पर अक्षय कुमार ने अपनी कड़ी प्रतिक्रिया दी थी.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

मनीष पॉल बॉलीवुड अभिनेता के अलावा एक शानदार होस्ट भी हैं. उन्होंने कई शोज और अवॉर्ड फंक्शन में होस्टिंग कर चुके हैं. लेकिन एक बार वह काफी डर गए थे जब उनके एक मजाक पर अक्षय कुमार ने अपनी कड़ी प्रतिक्रिया दी थी. यह बात साल 2010 के एक अवॉर्ड शो की है. इस शो में मनीष पॉल ने अक्षय कुमार के साथ ऐसा मजाक किया था जो खिलाड़ी कुमार को बिल्कुल पसंद नहीं आया था. इस बात का खुलासा मनीष पॉल ने अपने नए इंटरव्यू में किया है. मनीष पॉल इन दिनों अपनी फिल्म जुग जुग जियो को लेकर सुर्खियों में हैं. 

हाल ही में अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के लिए वह आरजे सिद्धार्थ कन्नन के शो में पहुंचे. यहां मनीष पॉल ने अपने फिल्मी करियर के अलावा अन्य चीजों को लेकर ढेर सारी बातें कीं. मनीष पॉल ने अक्षय कुमार के मजाक को लेकर कहा, 'एक बार अक्षय सर के साथ मस्ती हुई थी. वो मस्ती थोड़ी सी ज्यादा चली गई थी. मुझे अच्छे से याद है कि वह  साल 2010 की अवॉर्ड नाइट थी. मैं उनके डायलॉग बोल रहा था. लेकिन उन्होंने मुझे झाड़ मार दी थी. 

मनीष पॉल उस वक्त अक्षय कुमार की मिमिक्री कर रहे थे. इस चीज को याद करते हुए अभिनेता ने कहा, 'अक्षय सर ने मुझसे कहा कि चुप कर तू, बकवास करते रहता है. मैंने सोचा उन्हें क्या हो गया. वह स्टेज छोड़कर चले गए. मुझे लगा हम दोनों अभी भी मजाक कर रहे हैं. मैं डर गया कि कोई प्रॉब्लम न हो जाए. फिर में ऑडियंश के पास चला गया और उनके साथ मस्ती की. अक्षय सर फिर दोबारा आए और गले लगकर अच्छे से कहा, 'यार तू अच्छा करता है.'

Advertisement

मनीष पॉल ने याद किया कि इस घटना ने उन्हें कुछ मिनटों के लिए परेशान कर दिया था। उन्होंने कहा, 'मैंने सोचा था कि वह मेरी टांग खींच रहे हैं. मुझे लगा कि अगर यहां कुछ कट-पेस्ट होता है, तो मैं मुश्किल में पड़ जाऊंगा. लेकिन शुक्र है कि चैनल बहुत प्यारा था और ऐसा कुछ नहीं किया. अक्षय सर मस्ती करते ही हैं. 2 मिनट के लिए तो मेरे तोते उड़ गए थे, मेरे माथे पर ठंडा पसीना गया था. मैंने सोचा था खत्म भैया, बैग पैक करो, चलो वापस, अक्षय सर ने बैंड बजा दी है. लेकिन बाद में पता चला की अक्षय सर भी मस्ती कर रहे थे.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: इजरायल ने किया Gaza Masjid और School पर हमला, 24 लोगों की मौत