मणिरत्नम के ड्रीम प्रोजेक्ट 'पोन्नियिन सेल्वन' बनाने में लगी है दिन रात की मेहनत, कुछ इस तरह हुई है फिल्म की तैयारी 

पोन्नियिन सेल्वन फिल्म लगातार अपने भव्यता को लेकर जानी जा रही है. फिल्म को 1000 साल पीछे ले जाकर उसी भव्यता और उनकी आकर्षण को दिखाना आसन नहीं था.

Advertisement
Read Time: 15 mins
'पोन्नियिन सेल्वन' बनाने में लगी है दिन रात की मेहनत
नई दिल्ली:

पोन्नियिन सेल्वन फिल्म लगातार अपने भव्यता को लेकर जानी जा रही है. फिल्म को 1000 साल पीछे ले जाकर उसी भव्यता और उनकी आकर्षण को दिखाना आसन नहीं था. मणिरत्नम ने अपने इस ड्रीम प्रोजेक्ट में ऐसी कोई कसर नहीं छोड़ी है जिससे फिल्म अधूरी और फीकी लगे. फिल्म के दमदार डायलॉग के साथ ही फिल्म में कालाकारों का चुनवा वेशभूषा और आभूषण एक विशेष भूमिका रखते हैं. वहीं हर बात को ध्यान में रखते मणिरत्नम ने फिल्म बना दी है जो कि कल शुक्रवार को यानी 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. 

Advertisement

बता दें कि हाल ही में NDTV ने फिल्म की ज्वेलरी डिजाइन और कॉश्च्युम डिजाइनर एका लखानी और प्रतीक्षा से बातचीत की इस दौरान दोनों ने ही फिल्म की खूबसूरती के बारे में बताया वे कहती हैं कि 1000 साल पुराने चोल साम्राज्य के बारे में दिखाना ही नहीं बल्कि दर्शकों का ध्यान उनकी तरफ खींचना आसान नहीं था. हर एक की ड्रेस और ज्वेलरी के बारे में हमने गहरी खोज की है. वहीं डीटेलिंग के साथ हमने ज्वेलरी बनाई है. शुरुआत में ज्वेलरी काफी भारी बन गई थी. वे कहते हैं कि एक्ट्रेस की कमर की बेल्ट ही 1 किलो की हो गई थी. जिसके बाद उन्हें काफी परेशानी भी हुई थी. सफर यहीं खत्म नहीं हुआ. इस पर विचार करने के बाद हमने एक ऐसा डिजाइन तैयार किया जिसे आसाम और आसानी से पहना जा सके साथ ही चोल सम्राज्य की भव्यता को भी दिखाए. 

हमने एक नहीं बल्कि सभी को ध्यान में रखकर ज्वेलरी कलर, डिजाइन और कॉश्च्युम रखा है. इस ज्वेलरी में कभी आपको काफी डिटेल डिजाइन देखने को मिलेगी तो कभी आपको सांप औप अगर तरह की ज्वेलरी देखने को मिलने वाली है. बता दें आपको की मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेल्वन के साथ ही 30 सितंबर को ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा भी रिलीज हो रही है. दोनों ही फिल्मों में कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी. 

Advertisement

VIDEO:मणिरत्नम की 'पोन्नियिन सेलवन' में दिखाई गई है 1000 साल पुराने चोल साम्राज्य की भव्यता

Advertisement
Featured Video Of The Day
'हिन्दू समाज को हिंसक...'- राहुल गांधी के बयान पर पीएम मोदी ने जताया ऐतराज