Mangalavaaram Television Premiere: घर बैठे मुफ्त में देख सकेंगे साउथ की मिस्ट्री थ्रिलर मंगलवार, जानें क्यों हर मंगलवार इस गांव में होती थीं अजीबोगरीब घटनाएं

Mangalavaaram Television Premiere: साउथ में एक फिल्म आई थी जिसका डायरेक्शन आरएक्स 100 फेम डायरेक्टर ने किया था. अब फिल्म को आप मुफ्त में घर बैठे देख सकेंगे. जानें कब और कैसे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Mangalavaaram World Television Premiere: साउथ की कुछ फिल्में ऐसी हैं जिनमें रहस्य और रोमांच का जबरदस्त कॉकटेल देखने को मिलता है. ऐसी ही एक फिल्म अब टीवी पर दस्तक देने जा रही है. हम बात कर रहे हैं मंगलवार की. फिल्म का प्लॉट एकदम नया है और पूरी फिल्म ही बांधकर रखती है. जी सिनेमा इस शुक्रवार यानी 9 अगस्त, रात 8 बजे मंगलवार का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर हो रहा है. साउथ इस पॉपुलर फिल्म में पायल राजपूत, नंदिता श्वेता और अजय घोष लीड रोल में हैं. फिल्म का निर्देशन अजय भूपति ने किया है. इस तरह रहस्य और रोमांच की नई दुनिया टीवी पर खुलने जा रही है.

मंगलवार की एक्ट्रेस पायल राजपूत ने फिल्म को लेकर कहा कि एक एक्टर के तौर पर, मंगलवार पर काम यादगार सफर रहा है. कहानी जानदार है, और पूरी टीम ने इसे जीवंत बनाने के लिए जबरदस्त कोशिश की है. मुझे याद है कि जब निर्देशक अजय भूपति सर मुझे कहानी सुनी रहे थे तो मेरे रोंगटे खड़े हो गए थे. इस फिल्म को शूट करना काफी मुश्किल था. लेकिन मुझे एक बाद एकदम साफ थी कि मुझे अपना बेस्ट देना है.'

मंगलवार ट्रेलर

Advertisement

मंगलवार के डायरेक्टर अजय भूपति  ने फिल्म को लेकर बताया कि एक छोटे से गांव से होने के नाते, खेतों की सुनसान रातें मुझे हमेशा डराती थीं. निर्देशक बनने के बाद से, मैं रात में फिल्म सेट बनाना चाहता था, इसलिए जब मंगलावर का ईआइडिया मेरे पास आया, तो मेरे लिए फिल्म की पृष्ठभूमि एकदम परफेक्ट थी. यह फिल्म एक ऐसे गांव पर आधारित है जहां हर मंगलवार को अजीबोगरीब घटनाएं होती हैं. इस थ्रिलर के लिए आरएक्स 100 के बाद पायल के साथ फिर से जुड़ना रोमांचक था.' इस तेलुगू फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 23 करोड़ रुपये का कलेक्श किया था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lebanon में अब फटे Hezbollah के 'Walkie-Talkie', कल Pager Blast में हुई थी 12 की मौत | Breaking News