मंदिरा बेदी ने बिकिनी में बाथटब के आगे किया वर्कआउट, खूब वायरल हो रहा Video

मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा है: "मैंने भी बिकिनी में वर्कआउट किया."

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) सोशल मीडिय पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं. मंदिरा बेदी को फिट रहना बहुत पसंद है और एक्ट्रेस इससे जुड़े वीडियो खूब शेयर करती हैं. मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने बाथरूम में बिकिनी पहले बाथटब के सामने वर्कआउट कर रही हैं. मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) का यह जुदा अंदाज फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. एक्ट्रेस के नए अंदाज पर फैन्स जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं.

Advertisement

मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो बाथटब के सामने स्क्वॉट्स, लेग रेज, किक लंजेज, जंप स्क्वॉट्स और कई अन्य कार्डियो वर्कआउट करती नजर आ रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस मे कैप्शन में लिखा: "बाथटब, बिकिनी और बैंकआउटवर्कआउट.  लंज किक्स, ग्लूट ब्रिजेज, ट्राइसेप डिप्स और अन्य डिसेंट कैलरी बर्न वर्कआउट का मिक्स." मंदिरा बेदी ने आगे लिखा: 'मैंने भी बिकिनी में वर्कआउट किया.'

Advertisement

Advertisement

Advertisement

मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के वीडियो पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी रिएक्शन दे रहे हैं. उनके वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि एक्ट्रेस अपनी फिटनेस का भी पूरा-पूरा ख्याल रखती हैं.  मंदिरा बेदी के करियर की बात करें तो उन्होंने साल 1995 में फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था. इसके अलावा मंदिरा बेदी अब तक साहो, मीराबाई नॉट आउट और द ताशकंत फाइल्स में नजर आ चुकी हैं. फिल्मों के अलावा उन्होंने कई टेलीविजन शो भी किये, जिसमें शांति, क्योंकि सास भी ककभी बहू थी और औरत शामिल हैं. एक्ट्रेस कई टीवी शो भी होस्ट कर चुकी हैं.

Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: PM Modi के नेतृत्व में देश लगातार आगे बढ़ रहा | NDTV Yuva Conclave