मंदिरा बेदी ने पति राज कौशल की अर्थी उठाई, Photos और Video देख हो जाएंगे इमोशनल

मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) का इस वीडियो को देख लोग इमोशनल हो रहे हैं. बुधवार सुबह उनके पति और निर्देशक राज कौशल (Raj Kaushal) का देहांत हुआ.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के पति और निर्देशक राज कौशल (Raj Kaushal Dies) का बुधवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. वह 50 वर्ष के थे. इस खबर के बाद से ही बॉलीवुड सितारे मंदिरा बेदी के घर पहुंचकर उन्हें सहारा देने की कोशिश करते दिखे. मंदिरा बेदी के पति राज कौशल को अतिम विदाई देने सितारों का जमावड़ा देखने को मिला. इसी बीच राज कौशल को अंतिम संस्कार के लिए ले जाते समय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें मंदिरा बेदी अपने पति की अर्थी को उठाते हुए दिख रही हैं.

मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) इस दौरान काफी टूटी हुई नजर आ रही हैं. राज कौशल (Raj Kaushal Death) के अंतिम विदाई से जुड़ी कई तस्वीरें भी वायरल हो रही है. मंदिरा बेदी के लिए यह सबसे मुश्किल समय है ऐसे में सभी सेलेब्स और फैन्स उन्हें हिम्मत देने की कोशिश में लगे हैं. कौशल के परिवार में पत्नी मंदिरा बेदी के अलावा बेटा वीर और बेटी तारा हैं.

Advertisement

Advertisement

राज कौशल (Raj Kaushal Died) का अंतिम संस्कार दादर स्थित शिवाजी पार्क श्मशानघाट में किया गया. अभिनेताओं रोनित रॉय, समीर सोनी, आशीष चौधरी और डिनो मोरिया समेत फिल्म जगत से उनके निकट मित्र अंतिम संस्कार में शामिल हुए. कौशल संजय सूरी और जूही चावला अभिनीत ‘माई ब्रदर ... निखिल' के निर्माता भी थे. वर्ष 2005 में रिलीज हुई इस फिल्म का निर्देशन ओनिर ने किया था.

Advertisement

कौशल ने अपने करियर की शुरुआत 1989 में कॉपीराइटर के रूप में की थी और उस समय उन्होंने मुकुल आनंद के साथ सहायक निर्देशक के तौर पर काम किया. बाद में उन्होंने विज्ञापन का निर्माण करने वाली कंपनी ‘फ्यूल' शुरू की और 800 से अधिक विज्ञापनों का निर्देशन किया. उन्होंने निर्देशन में बने आखिरी विज्ञापन में अभिनेता विकी कौशल ने काम किया था.

Advertisement