Mandakini के बेटे को लेटेस्ट फोटो में देख हैरान रह गए फैंस, गुड लुकिंग इतने कर दें बॉलीवुड के सभी हीरो फेल, लोग बोले- फिल्मों में आओ 

Mandakini Son Latest Photo: मंदाकिनी को फिल्म राम तेरी गंगा मैली में से पहचान मिली थी. मंदाकिनी उस दौर में सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक थीं. पर अगर आप उनके बेटे की पर्सनालिटी देखेंगे तो यकीनन हैरान रह जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
M
नई दिल्ली:

Mandakini Son Latest Photo: राज कपूर की खोज मानी जाती हैं एक्ट्रेस मंदाकिनी. 1985 में आई फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली' में वह राजीव कपूर के अपोजिट नजर आई थीं. इस फिल्म में उनकी मासूमियत और सुंदरता के लोग कायल हो गए थे. वह इस फिल्म से रातों-रात स्टार बन गईं. हालांकि बाद में उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली और अब 28 साल बाद मंदाकिनी ने वापसी की है तो वह काफी चर्चा में हैं. लोग उनके परिवार, पति और बच्चों के बारे में जानना चाहते हैं. मंदाकिनी भी कमबैक से वह काफी खुश हैं.

मंदाकिनी के इकलौते बेटे का नाम रब्बिल ठाकुर है. वह दिखने में बिलकुल अपनी मां मंदाकिनी की तरह क्यूट और गुड लुकिंग हैं. मंदाकिनी ने बताया था कि वह अपने बेटे के लिए साजन अग्रवाल के म्यूजिक वीडियो में काम करने तैयार हुई थीं. मां के इमोशन पर आधारित इस गाने में वह अपने बेटे के साथ नजर आई थीं, जिसका टाइटल है ‘मां ओ मां'. 

बता दें कि मंदाकिनी के बेटे रब्बिल बेहद हैंडसम हैं. लुक में वह बड़े-बड़े हीरो को मात देते हैं. ये बात और है कि रब्बिल अन्य स्टारकिड्स की तरह फेमस नहीं हैं, लेकिन पर्सनालिटी में वे रणबीर और रणवीर को कड़ी टक्कर देते हैं. गौरतलब है कि मंदाकिनी राम तेरी गंगा मैली के बाद ‘डांस डांस', ‘लड़ाई', ‘कहां है कानून', ‘नाग नागिन', ‘प्यार के नाम कुर्बान', ‘प्यार करके देखो' जैसी कई सफल फिल्मों में नजर आईं. मंदाकिनी को आखिरी बार 1996 में रिलीज हुई फिल्म ‘जोरदार' में गोविंदा, आदित्य पांचोली और नीलम कोठारी संग देखा गया था.

ये भी पढ़ें: मां की गोद में दिख रहे कपूर खानदान के इस बच्चे ने की केवल 13 फिल्में, एक ही थी ब्लॉकबस्टर, पिता से मनमुटाव भी बना चर्चा का कारण

Featured Video Of The Day
Atishi के शपथ ग्रहण में क्यों हो रही देरी, जानें कब पद पर बैठेंगी नई मुख्यमंत्री
Topics mentioned in this article