मंदाकिनी की खूबसूरत बेटी कर सकती हैं आलिया-दीपिका दीपिका को रिप्लेस, PHOTO देख फैन्स बोले- ये तो खतरा है

90 के दशक की खूबसूरत और ग्लैमरस एक्ट्रेस मंदाकिनी की बेटी अब बड़ी हो गई हैं और लुक्स में अपनी मम्मी से किसी भी एंगल से कम नहीं हैं. मंदाकिनी को फिल्म राम तेरी गंगा मैली से खूब फेम मिला था.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

फिल्म अभिनेत्री मंदाकिनी को कौन नहीं जानता. मंदाकिनी का नाम सुनते ही दिमाग में सबसे पहले 1985 में आई फिल्म 'राम तेरी गंगा मैली' याद आ जाती है. इस फिल्म में अपने ग्लैमरस अदाओं और सेंसुअल सीन्स की वजह से उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थी और वो रातों रात स्टार बन गईं थीं. लेकिन आज हम मंदाकिनी की नहीं बल्कि उनकी बेटी राबजे इनाया ठाकुर की बात करेंगे, जो हू-ब-हू उनके जैसी दिखती हैं. राबजे इनाया ठाकुर की तस्वीर अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. राबजे हाल फिलहाल पढ़ाई में व्यस्त हैं और अक्सर अपने पिता, मम्मी मंदाकिनी, भाई राबिल और भाभी बुशरा के साथ फोटो में नजर आ ही जाती हैं.

मंदाकिनी की टू कॉपी हैं बेटी राबजे इनाया ठाकुर 

1985 में आई फिल्म 'राम तेरी गंगा मैली' में मंदाकिनी को राजीव कपूर के अपोजिट देखा गया था. उस समय उन्होंने एक पतली सी साड़ी पहनकर सभी को चौंका दिया था. 90 के दशक में इस तरह के कपड़े पहनना बहुत बड़ी बात हुआ करती थी. मासूम और खूबसूरत सी दिखने वाली मंदाकिनी की बेटी भी उन्हीं के जैसी मासूम और खूबसूरत दिखती हैं.

अब मंदाकिनी की बेटी बड़ी हो गई हैं, जो बिल्कुल अपनी मम्मी की तरह खूबसूरत दिखाई देती है. मंदाकिनी और राबजे की फोटो देखकर हर कोई उन्हें मम्मी की कॉपी ही कहता है. बता दें कि 90 के दशक में अभिनेत्री रहीं मंदाकिनी का नाम अंडरवर्ल्ड के डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ भी जुड़ा था. उसके बाद उन्होंने शादी कर बॉलीवुड इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET PG Exam: 11 August को दो शिफ़्ट में होगी NEET पीजी की परीक्षा