शॉपिंग करने गए शख्स ने पैसे मांग रहे बच्चे के साथ मिलकर गाया ऐसा गाना, देखती रह गई जनता, लोग बोले- दिन बन गया भाई !

सोशल मीडिया पर एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स को पैसे मांग रहे बच्चे के साथ जुगलबंदी करते हुए देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
सिंगिंग वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

भारत देश में टैलेंट की कमी नहीं है. यहां हर गली, नुक्कड़ में आपको टैलेंट देखने को मिल जाएगा. जहां कुछ लोग सोशल मीडिया के माध्यम से अपने टैलेंट को लोगों तक पहुंचाने का दम रखते हैं. वहीं कुछ ऐसे भी हैं, जिन्हें अपनी प्रतिभा को दुनिया तक पहुंचाने का कोई प्लेटफार्म नहीं मिलता. ऐसे लोगों का साथ कभी-कभी किस्मत दे देती है. ऐसा ही एक नजारा देखने को मिला दिल्ली के कनॉट प्लेस इलाके में. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स को पैसे मांग रहे बच्चे के साथ जुगलबंदी करते हुए देखा जा सकता है.

वीडियो में आप देख सकते हैं एक शख्स शॉपिंग करने पहुंचा है. उसके हाथ में शॉपिंग बैग्स है. लेकिन जब इस शख्स की नजर एक बच्चे पर पड़ती है, जो गिटार लेकर बैठा है, तो वह खुद को उसके साथ जुगलबंदी करने से रोक नहीं पाता. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे शख्स गाने की शुरुआत करता है. उसे बी प्राक का मशहूर गाना 'मन भरया' गाते हुए देखा जा सकता है. जैसे ही वह गाना शुरू करता है, नीचे बैठा बच्चा भी उसका साथ देने लगता है. बच्चा जिस तरह से गिटार बजाता है और सुर लगाता है, वह वाकई काबिलेतारीफ है. दोनों को इस तरह गाते देख वहां खड़ी पब्लिक भी उनकी हौसलाअफजाई करने लगती है. 

Advertisement

सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर लाइक व शेयर किया जा रहा है. वीडियो को अब तक 10 लाख से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं, जिस पर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'हर किसी में इतनी हिम्मत नहीं होती'. तो एक ने लिखा है, 'दिन बन गया भाई'. तो वहीं एक और यूजर लिखते हैं, 'इसे कहते हैं प्योर टैलेंट'. एक और यूजर ने लिखा, 'दिल से सैल्यूट है भाई को'. इस तरह के ढेरों रिएक्शंस इस वीडियो पर आए हैं.

Advertisement

ये भी देखें: जान्हवी कपूर पहुंची हैलोवीन पार्टी ब्लैक आउटफिट में

Featured Video Of The Day
Lok Sabha Election में UP में ख़राब प्रदर्शन को लेकर BJP की समीक्षा बैठकें | Hot Topic | NDTV India