नेहा कक्कड़ का गाना ‘ओ सजना’ पर इंडस्ट्री के बड़े गायकों की मिमिक्री करते दिखे सुमेध शिंदे, लोगों की छुटी हंसी

नेहा कक्कड़ ने हाल ही में अपना गाना ‘ओ सजना’ रिलीज किया. रिलीज के तुरंत बाद ही उन्हें इस गाने को लेकर ट्रोल किया जाने लगा. अब वॉइस आर्टिस्ट सुमेध शिंदे इस गाने को लेकर किए जाने वाले ट्रोल पर सिंगर का रिएक्शन बताया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

Neha Kakkar Maine Payal Hai Chhankai Remake: नेहा कक्कड़ ने हाल ही में अपना गाना ‘ओ सजना' रिलीज किया. रिलीज के तुरंत बाद ही उन्हें इस गाने को लेकर ट्रोल किया जाने लगा. नेहा का यह गाना गरबा क्वीन फाल्गुनी पाठक के क्लासिक चार्टबस्टर 'मैंने पायल है छनकाई' का रीमेक है. अब वॉइस आर्टिस्ट सुमेध शिंदे (Sumedh Shinde) इस गाने को लेकर किए जाने वाले ट्रोल पर सिंगर का रिएक्शन बताया है. उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह इंडस्ट्री के बड़े सिंगर्स का इस गाने पर रिएक्शन बताते दिख रहे हैं. 

अपने ट्विटर हैंडल पर शिंदे ने एक क्लिप शेयर किया है. क्लिप में वह सोनू निगम, एआर रहमान, उदित नारायण, अभिजीत भट्टाचार्य और अनु मलिक की नकल करते नजर आए. कुछ ही समय में यह वीडियो वायरल हो गया. वीडियो में उनका अंदाज देख कर लोगों की हंसी छुट रही है. 

बता दें कि सुमेध शिंदे का बॉलीवुड एक्टर्स की फिल्म ब्रह्मास्त्र के बारे में बात करते हुए वीडियो भी हाल ही में वायरल हुआ था. नेहा कक्कड़ के गाने को लेकर सिंगर फाल्गुनी पाठक और उनके बीच सोशल मीडिया पर बहस भी हो चुकी है. 

यह गाना 1999 में रिलीज हुआ था. इस गाने को एक कॉलेज फेस्ट में कठपुतली शो के रूप में बजाया गया और यह बहुत हिट हुआ. दिलचस्प बात यह है कि नेहा के रीक्रिएटेड वर्जन में प्रियांक शर्मा और धनश्री वर्मा दिखी थीं. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ujjain में राष्ट्रपति Droupadi Murmu ने किए महाकाल के दर्शन, सफाई मित्रों का किया सम्मान