अगर बिल्ली होते शाहरुख, रणबीर, सैफ और ये सितारे तो कैसे निकालते आवाज, वीडियो देख हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट

सोशल मीडिया पर आपने कई एक्टरों की मिमिक्री करते हुए लोगों को देखा होगा, लेकिन आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखा रहे हैं, जिसमे एक आदमी एक्टर्स की आवाज में 'म्याऊं म्याऊं' करता नजर आ रहा हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
बिल्ली की आवाज में आदमी ने उतारी शाहरुख-रणबीर-सैफ की नकल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में जब भी किसी सुपरस्टार का नाम लिया जाता है, तो उसमें शाहरुख खान से लेकर ऋतिक रोशन और सैफ अली खान तक का नाम शुमार होता है. ये एक्टर्स अपनी दमदार एक्टिंग के अलावा अपनी बुलंद आवाज के लिए भी जाने जाते हैं. इनकी आवाज में एक बहुत ही क्लासी वॉइस क्वालिटी है, लेकिन अगर यही वॉइस क्वालिटी बिल्ली में होती तो वो कैसे आवाज निकालते, इसे लेकर एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड हो रहा है. इस वीडियो में एक मिमिक्री आर्टिस्ट बॉलीवुड एक्टर अगर बिल्ली होते तो कैसी आवाज निकालते, इसकी नकल उतारते हुए नजर आ रहा है.

इंस्टाग्राम पर instantbollywood नाम से बने पेज पर एक शख्स का वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में ये आर्टिस्ट तरह-तरह की बिल्ली की आवाज निकालता नजर आ रहा है और बता रहा है कि अगर बॉलीवुड एक्टर बिल्ली होते तो उनकी आवाज कैसी होती है. सबसे पहले इस शख्स ने ऋतिक रोशन की आवाज में म्याऊं म्याऊं किया, जिसे करके वो खुद अपनी हंसी नहीं रोक पाया और खूब हंसने लगा. इसके बाद उसने सैफ अली खान और शाहरुख खान की आवाज में म्याऊं म्याऊं किया और ये करते हुए वो खुद भी हंसी से लोटपोट हो गया.

Advertisement

सोशल मीडिया पर एक्टरों की आवाज में म्याऊं म्याऊं करते इस शख्स का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और 14000 से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. एक यूजर ने कमेंट करके लिखा कि भाई पहले हंस लेआराम से, आवाज बाद में सुन लेंगे. एक और यूजर ने लिखा कि अगली बार गधे की आवाज निकालना. इसी तरह से कई यूजर्स ने इस बंदे की टांग खिंचाई की, तो किसी ने इसके टैलेंट की तारीफ भी की कि एकदम सही काम कर रहे हो भाई. बता दें कि एक्टर्स की नकल तो कई लोग करते हैं, लेकिन इस तरह से एक्टरों की आवाज में बिल्ली बनकर आजतक किसी ने नहीं दिखाया.

Advertisement

ये भी देखें: एयरपोर्ट पर स्पॉट : कियारा-कार्तिक, हुमा कुरैशी और वरुण धवन

Featured Video Of The Day
डायबिटीज का इस वजह से देरी से चलता है पता, तब तक हो जाती है बहुत देर...