शादी में लड़के ने डांस करते -करते समझाई ड्रिंक बनाने की प्रक्रिया तो लोग लुटाने लगे पैसे, लोग बोले- दिल की बात समझाने के लिए शब्दों की जरुरत नहीं  

सोशल मीडिया पर एक शादी का डांस वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि शादी का जश्न चल रहा है और कई लोग डांस कर रहे हैं. उनके बीच में एक लड़का भी डांस कर रहा है. वह अजीबोगरीब अंदाज में डांस कर रहा है. 

Advertisement
Read Time: 14 mins
शादी में लड़के ने डांस करते -करते समझाई ड्रिंक बनाने की प्रक्रिया तो लोग लुटाने लगे पैसे
नई दिल्ली:

शादी ऐसा मौका होता है, जब दूल्हा- दुल्हन के यार दोस्त- परिवार सभी डांस करना चाहते हैं. जिसको जैसा डांस आता है, वह अपनी मस्ती में वैसा ही डांस करना शुरू कर देता है. कई बार जोश में लोग कुछ ऐसा डांस कर जाते हैं कि देख कर लोगों की हंसी नहीं रूकती. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही शादी का डांस वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि शादी का जश्न चल रहा है और कई लोग डांस कर रहे हैं. उनके बीच में एक लड़का भी डांस कर रहा है. वह अजीबोगरीब अंदाज में डांस कर रहा है. 

वीडियो को अंश पाराशर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में वह दिल खोल कर डांस मूव्स दिखा रहा है और काल्पनिक ड्रिंक बना रहा है.  ऑनलाइन पोस्ट किए जाने के बाद से क्लिप को 3 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. बोतल खोलने से लेकर गिलास में डालने और कुछ स्नैक्स के साथ पीने तक लड़के को वीडियो में अपने डांस मूव्स के साथ ड्रिंक बनाने की पूरी प्रक्रिया को परफॉर्म करते देखा जा सकता है. 

Advertisement

ढोल वादक भी अपने परफॉर्मेंस से जोश बढ़ाते दिख रहे हैं. डांस मूव से खुश होकर एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "भाई बिना एक भी शब्द कहे पूरी प्रक्रिया समझा रहे हैं." "वाह भाई मजा आ गया." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "दिल की बातों को समझने के लिए लफ्जों की जरूरत नहीं होती." ' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, "भाई ढोलक वाला खुद इस पर पैसे लुटा रहा." 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Madhya Pradesh में महिला सरपंचों का दर्द, दूसरों के दवाब में करना पड़ता है काम | Hamaara Bharat