विक्की कौशल के गाने पर इस शख्स ने किया ऐसा डांस, लोग बार-बार देखने को हुए मजबूर, बोले- तौबा तौबा...

विक्की कौशल और करण औजला का गाना तौबा तौबा इन दिनों ट्रेंड कर रहा है. इस गाने पर डांस करते हुए एक शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद यकीनन आप भी हैरान होने वाले हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी की फिल्म बैड न्यूज का गाना ‘तौबा-तौबा' आजकल खूब वायरल हो रहा है. यूट्यूब पर करण औजला के गाए इस गाने को 40 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटीज से लेकर आम लोगों तक हर कोई इस गाने पर रील्स बनाने के होड़ में लगा है. इस गाने पर डांस करते हुए एक शख्स का वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. जिसके डांस स्टेप्स को देख लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं.

वायरल सॉन्ग पर जबरदस्त डांस

वीडियो किरण गोहिल नाम के प्रोफाइल से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. वीडियो में पर्पल कलर का शर्ट पहने एक शख्स विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी के गाने तौबा-तौबा पर डांस करता दिख रहा है. दुबले-पतले से इस शख्स के स्टेप्स देख लोग उसकी एनर्जी की जमकर तारीफ कर रहे हैं. वह हाथों और पैरों के बेहतरीन मूवमेंट्स करता है. शख्स गाने में विक्की के डांस को कॉपी करने की कोशिश करता है. हालांकि कुछ लोग इस शख्स को ट्रोल करने से भी बाज नहीं आ रहे.

भाई ने किया कमाल

वीडियो को 1.8 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और 22 हजार से अधिक लाइक्स इस पर आए हैं. वीडियो पर कमेंट कर लोग शख्स के डांस की तारीफ कर रहे हैं और उसे मोटिवेट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, भाई नेगेटिविटी पर ध्यान मत दो, बेहतरीन डांस. दूसरे ने लिखा, भाई कमाल का स्टेप्स किए. वहीं कुछ यूजर्स ने चुटकी लेते हुए कमेंट किया कि आपको पेपर वेट की जरूरत है. एक ने लिखा, इतनी एनर्जी कहां से आई भाई. एक और लिखते हैं, 

Featured Video Of The Day
One Nation One Election प्रस्ताव के समर्थक और विरोधियों के तर्क-वितर्क