Malti Marie Birthday Pics: दिल वाले स्वेटर में दिखी मालती की क्यूटनेस, प्रियंका-निक ने यूं मनाया लाडली का जन्मदिन

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की लाडली बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास दो साल की हो गई हैं. 15 जनवरी को मालती के बर्थडे पार्टी की फोटोज भी सामने आ गई हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
मालती मैरी के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें हुई वायरल
नई दिल्ली:

Malti Marie Birthday Celebration: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की लाडली बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास दो साल की हो गई हैं. 15 जनवरी को मालती के बर्थडे पार्टी की फोटोज भी सामने आ गई हैं. इन तस्वीरों में मालती बेहद क्यूट दिख रही हैं. उन्होंने हार्ट शेप प्रिंट वाला स्वेटर और चश्मा लगा रखा है. फैंस इन फोटोज को देखकर मालती पर प्यार लुटा रहे हैं. तस्वीरों में देसी गर्ल की लाडली की ओवरलोडेड क्यूटनेस फैंस का दिल जीत रही है. वहीं मालती की बर्थडे पार्टी में प्रियंका और निक भी सिपंल लुक में दिखे. दोनों अपनी प्यारी बेटी पर खूब प्यार लुटाते दिखे. निक की फैमिली के लोग भी इन तस्वीरों में दिखाई दे रहे हैं. पार्टी की फोटोज काफी वायरल हो रही हैं.

फोटोज में मालती का अलग अंदाज

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की बेटी मालती अपने दूसरे बर्थडे पर पिंक कलर का टॉप और रेड जींस पहने दिख रही हैं. मालती ने दिल के शेप वाले सनग्लास लगा रखे हैं, जिसमें वो बेहद क्यूट नजर आ रही हैं. निक जोनास ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से मालती की बर्थडे फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरें में निक के भाई जो जोनास, फ्रैंकलिन जोनास और उनकी गर्लफ्रेंड एना ओल्सन, इनके कई दोस्त भी नजर आए.

Advertisement


प्रियंका-निक का लुक

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास अपनी बेटी की बर्थडे पार्टी में सिंपल लुक में दिखे. प्रियंका ने ऑरेंज कलर की हुडी और ऑरेंज सनग्लासेज लगा रहे थे, जबकि निक ने रेड कलर की हुडी पहनी थी. आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास सरोगेसी के जरिए 15 जनवरी 2022 को पेरेंट्स बने थे. कपल ने बेटी का नाम रखा है- मालती मैरी चोपड़ा जोनास. प्रियंका बेटी को लेकर भारत आती-जाती रहती हैं. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: कहां है बाबा? सेवादार बोला अंदर आश्रम में, पुलिस बोली-यहां नहीं