Malavika Mohanan ने 'वाथी कमिंग' सॉन्ग पर दिखाया जबरदस्त स्वैग, वायरल हुआ एक्ट्रेस का अंदाज- देखें Video

मालविका मोहनन (Malavika Mohanan) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

मशहूर साउथ एक्ट्रेस मालविका मोहनन (Malavika Mohanan) अपने अंदाज और फेशन सेंस से फैन्स के दिलों को जीत लेती हैं. मालविका मोहनन इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अपने फोटो और वीडियो को लेकर काफी सुर्खियां भी बटोरती हैं. हाल ही में मालविका (Malavika Mohanan) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो को पोस्ट किया है, जिसमें वो फिल्म 'मास्टर' के गाने 'वाथी कमिंग' (Vaathi Coming) सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में स्वैग दिखा रही हैं. मालविका मोहनन (Malavika Mohanan Video) का यह वीडियो खूब देखा जा रहा है.

मालविका मोहनन (Malavika Mohanan) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो 'वाथी कमिंग' (Vaathi Coming) सॉन्ग पर स्लो मोशन वॉक कर रही हैं. एक्ट्रेस ने इस दौरान ब्लू चेक शर्ट और पैंट कैरी किया हुआ है. मालविका मोहनन के इस वीडियो पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं. मालविका मोहनन के इस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं.

मालविका मोहनन (Malavika Mohanan) ने मलयालम के साथ-साथ कन्नड़, तमिल और हिंदी फिल्मों में भी काम किया है. मालविका, सिनेमेटोग्राफर के.यू मोहनन की बेटी हैं. उन्होंने 2013 में रोमांटिक फिल्म 'पट्टम पोल' से एक्टिंग करियर में डेब्यू किया था. मालविका ने ईशान खट्टर के साथ फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्' में भी महत्वपूर्ण किरदार निभाया था. इस फिल्म में एक्ट्रेस की एक्टिंग को काफी सराहा गया था. 

Featured Video Of The Day
BREAKING: 5000 Crore Drug Syndicate Case में 10 Crores की ड्रग्स Punjab से बरामद, Dubai, UK से मिल रहा था टारगेट
Topics mentioned in this article