मलाला यूसुफजई ने किया एक्टिंग डेब्यू, क्या था रोल कैसे हुई कास्टिंग यहां हैं डिटेल्स

नोबेल पुरस्कार विजेता और एक्टिविस्ट मलाला यूसुफजई की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इसमें वो एक्टिग करती नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
मलाला यूसुफजई का एक्टिंग डेब्यू
नई दिल्ली:

नोबेल पुरस्कार विजेता और कार्यकर्ता मलाला यूसुफजई ने ब्रिटिश सिटकॉम वी आर लेडी पार्ट्स के सबसे हालिया सीजन में कैमियो से एक्टिंग डेब्यू किया. ये एक ड्रीम सीक्वेंस की तरह लगता है जो एक गाने की तरह चलता है फिर मलाला की एंट्री होती है जो वेस्टर्न और पाकिस्तानी मिक्स लुक में दिखती हैं. वह एक घोड़े पर सवार आती हैं और उन्होंने एक हैट भी लगा रही थी जिस पर झालर लगी है. कुलमिलाकर मलाला का लुक किसी प्रिंसेस से कम नहीं लग रहा.

मलाला यूसुफजई का कहना है कि जब उनसे शो में आने के लिए कहा गया तो उन्हें कुछ नहीं पता था कि क्या करना है. शो की 34 वर्षीय फिल्म निर्माता ने मलाला को एक लेटर लिखकर शो का हिस्सा बनने को कहा. शो की रनर निदा मंजूर के साथ न्यूयॉर्क टाइम्स के एक इंटरव्यू में उन्होंने ये बताया. मलाला ने वोग को बताया कि उन्हें कुछ नहीं पता था और उन्हें नहीं पता था कि मंजूर ने उन्हें शो में शामिल करने की प्लानिंग क्यों बनाई.

Advertisement

मलाला की ये फोटो वायरल हो रही है.

मलाला ने वोग से कहा, "मैंने सोचा यह कैसा दिखेगा? क्या मेरे पास डायलॉग हैं? मुझे इसे कितनी बार करना होगा? इसमें कितना समय लगेगा?' जब मैंने शूटिंग के दिन सेट देखा तो यह मेरी कल्पना से परे था और मजेदार बात यह थी कि मेरे पास डायलॉग नहीं थे. इसलिए इससे चीजें बहुत आसान हो गईं." 

मलाला ने वी आर लेडी पार्ट्स के निर्माताओं की तारीफ की. उन्होंने मुस्लिम लड़कियों के पॉजिटिव प्रेजेंटेशन के लिए शो की तारीफ की जिससे दर्शक उनसे जुड़ सकें और उनसे ऐसे समय में जुड़ सकें जब उन्हें लगता है कि लोगों को मानवीय बनाना बहुत अहम है.
 

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak Case: गिरफ्तार हुए 7 आरोपियों को Delhi लाएगी CBI की टीम