डर और खूनखराबे से भरपूर साउथ की मचअवेटेड फिल्म का आया ट्रेलर, फैंस बोले- रोंगटे खड़े कर दिए

Malaikottai Vaaliban Trailer Out: साउथ के स्टार मोहनलाल की अपकमिंग फिल्म मलैकोटै वालिबन का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जो वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
Malaikottai Vaaliban Trailer: मलैकोटै वालिबन का ट्रेलर आया सामने
नई दिल्ली:

Malaikottai Vaaliban Trailer Out: जनवरी 2024 में लगता है साउथ की फिल्मों का हाहाकार मचने वाला है क्योंकि हाल ही में कुल छह मूवी रिलीज हुई थीं, जिनका बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन देखने लायक है. वहीं अब 63 साल के सुपरहिट एक्टर की अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर सामने आ गया है, जो 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है. यह कोई नहीं मोहनलाल की मलैकोटै वालिबन है, जिसका 2.23 मिनट का ट्रेलर कुछ घंटे पहले ही रिलीज किया गया है. दमदार एक्शन से लेकर अनदेखे लुक ने फैंस को हैरान कर दिया है. वहीं फैंस इसे साल 2024 की ब्लॉकबस्टर फिल्म कहते हुए दिख रहे हैं. 

हाल ही में मोहनलाल के फिल्म से कई दमदार लुक और टीजर की झलक ने फैंस को दीवाना बना दिया था. वहीं अब ट्रेलर ने भी फैंस का ध्यान खींच लिया है. लिजो जोस पेलिसेरी द्वारा डायरेक्टिड मोहनलाल की इस फिल्म के ट्रेलर  में लुभावने सीन्स उन ताकतों से तबाह हुई जमीन को दिखाती है, जो अपनी शक्ति का दुरुपयोग करती हैं. एक वॉयसओवर दर्शकों को बताता है कि मैंगोडु रिंग खेल कौशल का नहीं बल्कि छल का इस्तेमाल करती है. नियम के खिलाफ जाने वाले आदमी को बेरहमी से मार दिया जाता है. डर और खून खराबा  जैसे ही अन्याय असहनीय हो जाता है. इसके बाद मोहनलाल की भीड़ में से निकल कर एंट्री होती है, जो कि देखने लायक है. 

Advertisement

गौरतलब है कि मोहनलाल के अलावा इस फिल्म में मोहनलाल, सोनाली कुलकर्णी, हरीश पेराडी, मनोज मोसेस, कथा नंदी, दानिश सैत और मणिकंदन अचारी अहम किरदार में नजर आ रहे हैं. वहीं फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है. जबकि 26 जनवरी को ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फाइटर भी रिलीज को तैयार दिख रही है. साउथ या नॉर्थ कौन किसपर भारी पड़ता है यह देखने लायक है. 

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Worli Hit and Run Case: मुंबई हिट-एंड-रन केस पर Victim के Husband ने बताया हादसे का मंजर