आ गया रिजल्ट, फाइटर के क्रेज में बिना प्रमोशन मलैकोटै वालिबन ने पहले दिन की इतनी कमाई

Malaikottai Vaaliban Box Office Collection Day 1: 25 जनवरी को बॉ्क्स ऑफिस फाइटर के शोर में मलैकोटै वालिबन ने अपने नाम इतनी कमाई की है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
Malaikottai Vaaliban Box Office Collection Day 1: मलैकोटै वालिबन कलेक्शन डे 1
नई दिल्ली:

Malaikottai Vaaliban Box Office Collection Day 1: 25 जनवरी को बॉ्क्स ऑफिस पर साउथ वर्सेज बॉलीवुड देखने को मिला है, जिसके चलते फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है. जहां ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर की फाइटर सिनेमाघरों में धूम मचा रही है तो वहीं साउथ के सुपरस्टार मोहनलाल की मलैकोटै वालिबन को फैंस का प्यार मिल रहा है. वहीं दोनों ही फिल्मों की पहले दिन की कमाई का रिजल्ट आ गया है, जिसमें फाइटर ने बाजी मारी है. लेकिन मलैकोटै वालिबन की कमाई भी देखने लायक है. 

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सकनिल्क के अनुसार, मलैकोटै वालिबन ने पहले दिन 5.5 करोड़ का बिजनेस किया है. जबकि वर्ल्डवाइड यह आंकड़ा 10 करोड़ तक पहुंचने की बात कही जा रही है. गौरतलब है कि फिल्म का बजट केव 40 करोड़ बताया जा रहा है, जो कि मोहनलाल की फिल्म चार दिनों में हासिल कर सकती है. फाइटर की बात करें तो पहले दिन ऋतिक रोशन की फिल्म ने 22 करोड़ की कमाई भारत में की है. जबकि वर्ल्डवाइड यह आंकड़ा 55 करोड़ पार बताया जा रहा है. 

बता दें, बॉक्स ऑफिस पर साल 2024 में फिल्मों की भरमार देखने को मिली है. अब तक सिनेमाघरों में 13 फिल्में रिलीज हुई हैं, जिनमें साउथ की ओले आले, अब्राहम ओजलर, अयलान, मिशन चौप्टर वन, कैप्टन मिलर, हनुमान, गुंटूर कारम, सैंधव, ना सामी रंगा, थोकुदुरई और मलैकोटे वालिबन है. जबकि बॉलीवुड की मैरी क्रिसमस और फाइटर का नाम शामिल है. वहीं इन मूवीज में से हनु मान और गुंटूर कारम 200 करोड़ की वर्ल्डवाइड कमाई के क्लब में शामिल हो गई हैं. 

Featured Video Of The Day
Adani Group के ख़िलाफ़ Hindenburg की साज़िश का पर्दाफ़ाश | Khabron Ki Khabar | NDTV India