मलाइका अरोड़ा ने गोल्डन गाउन में शेयर किया VIDEO तो फैन्स बोले- आपका जवाब नहीं

मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उनका ग्लैमरस अवतार फैन्स को पसंद आ रहा है और वह उस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

अपने सिजलिंग अंदाज से लोगों का दिल चुराने वाली एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा हाल में फेमिना मिस इंडिया इवेंट में पहुंची. इस इवेंट में उनके लुक ने हर किसी का ध्यान खींचा. उनके गोल्डन आउटफिट ने हर किसी की निगाहों को उन्हें देखने के लिए मजबूर कर दिया. शियर फैब्रिक वाले खूबसूरत गाउन में मलाइका कमाल की लग रही थीं. इस आउटफिट में मलाइका अरोड़ा की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. अब मलाइका ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे पोज देती नजर आ रही हैं और फैन्स इसकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. 

मलाइका अरोड़ा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से गोल्डन कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहने एक वीडियो शेयर किया है. फेमिना मिस इंडिया इवेंट में पहुंची मलाइका के लुक को लेकर काफी चर्चा हो रही है. लोग उनके बेबाक अंदाज और ग्लैमरस लुक की बातें कर रहे हैं. वहीं उनके फैंस उनके इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं. लाइट मेकअप के साथ  खुले बाल और एक खूबसूरत नेकलेस कैरी किए मलाइका सच में बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं. मलाइका अरोड़ा के फैन्स उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं और एक फैन ने लिखा है, 'मलाइका जी आपका तो जवाब नहीं, आप तो लाजवाब हो...लव.'

Advertisement

हाल ही में मलाइका अरोड़ा अपने बॉयफ्रेंड और एक्टर अर्जुन कपूर के साथ पेरिस में वेकेशन मनाकर लौटी हैं. दोनों ने वहां से कई तस्वीरें शेयर की, जिसमें दोनों एक दूजे के प्यार में डूबे हुए नजर आए. पेरिस से लौटने के बाद मलाइका को इस इवेंट में ग्लैमरस अवतार में स्पॉट किया गया. बीते कुछ समय से मलाइका और अर्जुन के फैन उनकी शादी की खबर का इंतजार कर रहे हैं, हालांकि दोनों स्टार्स की ओर से अब तक इस पर कोई खुलासा नहीं किया गया है.

Advertisement

VIDEO: कॉफी विद करण में क्या होगा नया? NDTV से खुद करण जौहर ने बताया

Advertisement

Featured Video Of The Day
Bus Marshal Protest: DTC बस मार्शलों की बहाली पर Saurabh Bhardwaj को क्यों पकड़ने पड़े BJP नेता के पैर?