रेड स्टैपलेस गाउन में दिखा मलाइका का सिजलिंग अवतार, PHOTO देख कर फैंस बोले- आप कभी निराश नहीं करती

मलाइका अरोड़ा ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें अपलोड की हैं जिनमें वो रॉयल लुक में नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में मलाइक को देखकर फैंस के लिए उनसे नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
रेड स्टैपलेस गाउन में दिखा मलाइका अरोड़ा का सिजलिंग अवतार
नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में शुमार हैं जो अपनी खूबसूरती और स्टाइल स्टेटमेंट से फैंस को इम्प्रेस करने का कोई भी मौका नहीं चूकतीं. इस खूबसूरत हसीना के हुस्न के चर्चे होते ही रहते हैं. कभी अपने परफेक्ट कर्वी फिगर को लेकर मलाइका अरोड़ा तारीफें बटोरती हैं तो कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर खबरों की सुर्खियों में रहती हैं. 48 साल की उम्र में भी मलाइका बेहद फिट और ग्लैमरस दिखती हैं. वैसे तो मलाइका अक्सर फैंस  के साथ अपनी खूबसूरत और दिलकश तस्वीरें शेयर करती रहती हैं लेकिन इन दिनों उनका लेटेस्ट सिज़लिंग अवतार फैंस के होश उड़ा रहा है.

रेड गाउन में दिखा मलाइका का रॉयल लुक 

 इन दिनों मलाइका अरोड़ा का एक और लेटेस्ट ग्लैमरस अवतार फैंस  को दीवाना बना रहा है.  दरअसल मलाइका ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें अपलोड की हैं जिनमें वो रॉयल लुक में नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में मलाइक को देखकर फैंस के लिए उनसे नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है. अपने लेटेस्ट लुक में मलाइका रेड कलर के बॉडी हगिंग स्ट्रैपलेस गाउन में नजर आ रही हैं.  इन तस्वीरों में मलाइका ने अपने इस ग्लैमरस आउटफिट के साथ बालों को खुला छोड़ा है और गोल्डन कलर का बहुत ही यूनीक नेकपीस पहना है जो उनकी ब्यूटी को एन्हांस कर रहा है.  मलाइका ने अपने इस अवतार में 4 तस्वीरें पोस्ट की हैं. इन सभी तस्वीरों में दीवा की अदाएं और खूबसूरती देखने लायक है.

 मलाइका के लुक पर दिल हार बैठे फैंस 

 इंस्टाग्राम पर अपनी इन लेटेस्ट तस्वीरों को अपलोड करते हुए मलाइका अरोड़ा ने कैप्शन में लिखा, 'अ रॉयल अफेयर'. मलाइका की लेटेस्ट फोटोशूट को देखकर फैंस उनकी खूबसूरती की तारीफ में कसीदे पढ़ रहे हैं.  एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'यू आर किलिंग', तो दूसरे ने लिखा, 'क्या गजब की खूबसूरती है'. वहीं ज्यादातर फैंस रेड हार्ट और फायर इमोजी के साथ मलाइका की खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं. महज 1 घंटे में मलाइका की इन तस्वीरों पर 80 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और लगातार फैंस मलाइका के इस रॉयल लुक को प्रेज़ कर रहे हैं.

ये भी देखें :

VIDEO:  दिशा पटानी, जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और अर्जुन कपूर फिल्म प्रमोशन में बिजी

Featured Video Of The Day
Rohit Sharma कैसे हैं विश्व क्रिकेट के सबसे हटके कप्तान, Kuldeep Yadav का खुलासा