अर्जुन कपूर की बर्थडे पार्टी से गायब दिखीं मलाइका अरोड़ा, इंटरनेट यूजर्स बोले एक्स भाभी नहीं आईं

अर्जुन कपूर आज यानी कि 26 जून को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. उन्होंने एक शानदार पार्टी भी रखी लेकिन एक चेहरा नहीं दिखा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
अर्जुन कपूर की बर्थडे पार्टी से गायब दिखीं मलाइका
नई दिल्ली:

अर्जुन कपूर आज यानी कि 26 जून को अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस मौके पर उन्होंने अपने परिवार और दोस्तों के लिए एक पार्टी रखी. इस पार्टी में वरुण धवन, जाह्नवी कपूर, आदित्य रॉय कपूर, महीप कपूर समेत तमाम सेलेब्स पहुंचे थे लेकिन इस पार्टी से एक शख्स गायब था और ये नाम था मलाइका अरोड़ा. बता दें कि पिछले कुछ समय से इनके ब्रेकअप की चर्चा चल रही है और फिलहाल मलाइका अरोड़ा के इस पार्टी से गायब होने से ऐसा लग रहा है कि धीरे धीरे दोनों एक दूसरे से दूरी भी बना रहे हैं. अर्जुन की पार्टी की वजह से एक बार फिर इस चीज की चर्चा शुरू हो गई. 

Advertisement

लंबे समय से था अफेयर

अरबाज खान से तलाक के कुछ समय बाद से ही मलाइका अर्जुन कपूर को डेट कर रही थीं. इतने समय में इनकी बॉन्डिंग काफी अच्छी थी. इस कपल की शादी तक की खबरें थीं लेकिन ब्रेकअप ने इस कपल के फैन्स को निराश किया. फिलहाल की बात करें तो अभी तक मलाइका ने अर्जुन कपूर के लिए कोई पोस्ट नहीं लिखी है. जबकि 25 तारीख को अपनी दोस्त करिश्मा को बर्थडे विश करने के लिए उन्होंने एक इंस्टा पोस्ट की थी.

सोशल मीडिया पर अर्जुन कपूर की बर्थडे पार्टी से एग्जिट और एंट्री की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं. इन पर फैन्स अर्जुन को बधाई तो दे ही रहे हैं साथ ही साथ मलाइका के गायब होने पर सवाल भी उठा रहे है. एक ने लिखा, ऐसी क्या बात थी मलाइका मैम आप भी आ जाते. एक ने जरा चुटकी लेते हुए लिखा, क्या यार एक्स भाभी नहीं आईं. एक ने लिखा, अर्जुन भाई बी स्ट्रॉन्ग.

Advertisement

वर्कफ्रंट पर क्या है सीन ?

अर्जुन कपूर को आखिरी बार 'द लेडी किलर' में देखा गया था इस फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर थीं. फिलहाल वो रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म 'सिंघम अगेन' की रिलीज की तैयारी में हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
T20 World Cup 2024: Ravindra Jadeja ने किया T20 International से संन्यास का ऐलान | NDTV India