अरबाज खान की शादी की खबरों के बीच कुछ यूं स्पॉट हुईं मलाइका अरोड़ा, वीडियो देख लोग बोले- शादी में नहीं गई

Malaika Arora Video: अरबाज खान की शादी की तस्वीरों के बीच मलाइका अरोड़ा के क्रिसमस सेलिब्रेशन का वीडियो सामने आया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
मलाइका अरोड़ा का वीडियो आया सामने
नई दिल्ली:

Malaika Arora Video: अरबाज खान ने मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान (Arbaaz Khan Wedding) के साथ 24 दिसंबर को शादी कर ली है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. इसी बीच मलाइका अरोड़ा क्रिसमस का सेलिब्रेशन मनाने के लिए फैमिली के साथ स्पॉट हुईं, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई है. वहीं लोग कमेंट में सवाल पूछने लगे हैं कि वह अरबाज खान की शादी में नहीं गईं. पैपराजी द्वारा शेयर की गई वीडियो में मलाइका अरोड़ा वाइड कलर की ड्रैस के साथ ब्लैक ब्लेजर पहने नजर आ रही हैं. वहीं दोस्तों और फैमिली के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो पर लोगों ने कमेंट में अपना रिएक्शन भी शेयर किया है. 

एक यूजर ने लिखा, शादी में नहीं गईं. दूसरे यूजर ने लिखा, वह हर्ट हैं उनकी आंखों में देखा जा सकता है. दूसरे यूजर ने लिखा, वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इसके अलावा मलाइका अरोड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर क्रिसमस सेलिब्रेशन की तस्वीरें खूब शेयर की हैं, जिसमें उनके स्टाइलिश लुक और सेलिब्रेशन की तस्वीरें सामने आई हैं. 

Advertisement

बता दें, अरबाज खान ने बीते दिन मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी की है, जिसमें पूरा खान खानदान नजर आया. वहीं संजय कपूर और रवीना टंडन जैसे बॉलीवुड सेलेब्स की झलक भी देखने को मिली.  
   

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस में हाहाकार, क्या हुआ, कैसे हुआ ? ग्राउंड ज़ीरो से NDTV की Report