मलाइका अरोड़ा ने बैकलेस स्विमसूट में शेयर की ग्लैमरस फोटो, फाराह खान ने पूछा - कहां हो तुम?

मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया में अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसे देखने के बाद फैन्स के तो होश ही उड़े जा रहे हैं

Advertisement
Read Time: 14 mins
मलाइका अरोड़ा की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं. मलाइका अरोड़ा अब भी इतनी फिट हैं कि उन्हें देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना किसी के बस की बात नहीं है. सोशल मीडिया में आए दिन मलाइका अरोड़ा की बेहद ग्लैमरस और बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज देखने को मिलते रहते हैं. एक बार फिर से मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया में अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसे देखने के बाद फैन्स के तो होश ही उड़े जा रहे हैं. हर कोई उनकी इस परफेक्ट फिगर की तारीफ करता हुआ दिख रहा है.

मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से जो अपनी तस्वीर शेयर की है, उसमें वे स्विमसूट में नजर आ रही हैं. यह कहना गलत नहीं होगा कि मलाइका ने अब तक अपनी जितनी भी तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की हैं, यह उनकी सबसे ग्लैमरस तस्वीरों में से एक है. इस तस्वीर में मलाइका समुद्र में खड़ी दिख रही हैं और पोज दे रही हैं. उन्होंने स्कूबा डाइविंग किट पकड़ रखा है. पीछे की तरफ देखते हुए गीले बालों में वे पोज दे रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है- स्विम.

Advertisement

मलाइका अरोड़ा द्वारा इस फोटो को शेयर किए मुश्किल से कुछ घंटे ही बीते हैं लेकिन इतने ही समय में उनकी इस तस्वीर को 2 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. सेलेब्स और फैन्स दोनों उनकी इस फोटो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. निर्देशक और कोरियोग्राफर फराह खान ने उनकी इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए पूछा है कि तुम कहां हो? गौरतलब है कि मलाइका अरोड़ा 48 साल की उम्र में भी एकदम फिट नजर आती हैं. बॉलीवुड में उन्होंने अनारकली डिस्को चली और मुन्नी बदनाम हुई जैसे स्पेशल नंबर्स से अपनी विशेष पहचान बनाई है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
पीड़ित परिवारों से मिले Rahul Gandhi, UP Government को ठहराया जिम्मेदार